Electric Scooter पर धमाका ऑफर! बस 5% कीमत देकर ले जाएं घर, ₹1 में 5 साल वारंटी
Advertisement
trendingNow11474303

Electric Scooter पर धमाका ऑफर! बस 5% कीमत देकर ले जाएं घर, ₹1 में 5 साल वारंटी

Electric Scooter Offers in India: अभी भी ग्राहक एक इलेक्ट्रिक वाहन खरीदते हुए इस असमंजस में रहते हैं कि इसकी बैटरी न जाने कब साथ छोड़ दे. ऐसे में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Ather Energy अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत आप सिर्फ 1 रुपये में 5 साल की वारंटी पा सकेंगे.

 

Electric Scooter पर धमाका ऑफर! बस 5% कीमत देकर ले जाएं घर, ₹1 में 5 साल वारंटी

Ather 450X Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड बाजार में अब पहले से ज्यादा हो गई है और लोगों को भरोसा इनके प्रति बढ़ने लगा है. हालांकि अभी भी ग्राहक एक इलेक्ट्रिक वाहन खरीदते हुए इस असमंजस में रहते हैं कि इसकी बैटरी न जाने कब साथ छोड़ दे. ग्राहकों को इस बात का भी डर रहता है कि इलेक्ट्रिक वाहन में नई बैटरी का खर्चा काफी ज्यादा आने वाला है. ऐसे में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Ather Energy अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत आप सिर्फ 1 रुपये में 5 साल की वारंटी पा सकेंगे. 

ऑटोकार की रिपोर्ट के मुताबिक, एथर ने अपने 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कई ऑफर्स की घोषणा की है. ऑफर्स के तहत एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी, ऑन-द-स्पॉट एक्सचेंज और एक साल के लिए फास्ट-चार्जिंग ग्रिड का एक्सेस दिया जा रहा है. हालांकि ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं और सिर्फ दिसंबर महीने के लिए वैलिड हैं. 

1 रुपये में एक्सटेंडेड वारंटी
एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी ऑफर के तहत एथर 450X स्कूटर के साथ 1 रुपये में 5 साल/60,000 किलोमीटर तक वारंटी दी जाएगी. बिना ऑफर इस एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी की कीमत 6,999 रुपये होती है. एथर 450X की बैटरी पर स्टैंडर्ड वारंटी 3 साल की दी जाती है. 

सिर्फ 5% देकर घर ले जाएं स्कूटर
कंपनी ने डाउन पेमेंट पर स्कूटर खरीदने वालों के लिए भी स्पेशल ऑफर की घोषणा की है. इसके तहत ग्राहक डाउन पेमेंट के रूप में वाहन की कुल लागत का सिर्फ 5 प्रतिशत का भुगतान कर सकते हैं. वह बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के केवल 45 मिनट में लोन पा सकते हैं. इसकी ईएमआई 2,975 रुपये/माह से शुरू होती है. 

जो लोग अपने पेट्रोल टू-व्हीलर को एक्सचेंज करना चाहते हैं, उनके लिए कंपनी ऑन-द-स्पॉट एक्सचेंज ऑफर लेकर आई है. इसके तहत आपको 4,000 रुपये का फ्लैट ऑफर दिया जाएगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news