Anand Mahindra को मिल ही गया अपनी नई SUV का नाम, सुनकर आ जाएगी 'महाभारत' की याद
Advertisement
trendingNow11389049

Anand Mahindra को मिल ही गया अपनी नई SUV का नाम, सुनकर आ जाएगी 'महाभारत' की याद

Anand Mahindra Car Name: हाल ही में उन्हें नई स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी मिली है. डिलिवरी की तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की और लोगों से नाम की सलाह भी मांगी. बस फिर क्या था, नाम बताने के लिए कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई. 

Anand Mahindra को मिल ही गया अपनी नई SUV का नाम, सुनकर आ जाएगी 'महाभारत' की याद

Anand Mahindra Scorpio N: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को गाड़ियों से बेहद प्यार है. वह ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. जब भी वह कोई कार खरीदते हैं तो जनता से पूछकर उसका नाम रखते हैं. हाल ही में उन्हें नई स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी मिली है. डिलिवरी की तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की और लोगों से नाम की सलाह भी मांगी. बस फिर क्या था, नाम बताने के लिए कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई. अब आखिरकार आनंद महिंद्रा को अपनी गाड़ी का सही नाम मिल गया है, जिसका ऐलान उन्होंने ट्विटर पर किया. 

भीम नाम का हुआ चुनाव
आनंद महिंद्रा की स्कॉर्पियो का नाम भीम (Bheem) होगा. ढेर सारे कॉमेंट के बाद उन्होंने दो नामों का चुनाव किया था. यह दो नाम भीम और बिच्छु थे. इसके लिए उन्होंने एक पोल किया और लोगों से किसी एक को चुनने के लिए कहा. सबसे ज्यादा वोट भीम नाम को मिले. करीब 77 फीसदी लोगों ने इस नाम पर वोट किया. अब एक और ट्विट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, "यह एक तरफा था...भीम है. मेरे लाल भीम... सुझाव के लिए धन्यवाद.." बता दें कि आनंद महिंद्रा की स्कॉर्पियो लाल रंग की है. 

SUV पर तगड़ी है वेटिंग
बता दें कि महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन पर 2 साल (सिर्फ Z8 और Z6 वेरिएंट) का वेटिंग पीरियड है. SUV के टॉप ट्रिम Z8L पर 20 महीने का वेटिंग पीरियड है. नई स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी 26 सितंबर 2022 से शुरू की गई थी. कंपनी पहले ही बता चुकी है कि टॉप-एंड Z8L वेरिएंट को प्राथमिकता के साथ डिलीवर किया जाएगा. गौरतलब है कि बुकिंग विंडो खुलने के महज 30 मिनट में एसयूवी की 1 लाख बुकिंग हो गई थी. यह 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L डीजल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्पों में आती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news