साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन तारीखों को जन्‍मे लोग 7 दिन तक रहें सावधान, हो सकता है बड़ा नुकसान!
topStories1hindi1469950

साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन तारीखों को जन्‍मे लोग 7 दिन तक रहें सावधान, हो सकता है बड़ा नुकसान!

Weekly Numerology Horoscope 5 to 11 December 2022: साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार इस सप्‍ताह कुछ मूलांक वालों को बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. वहीं कुछ को बहुत सावधान रहने की जरूरत है.

साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन तारीखों को जन्‍मे लोग 7 दिन तक रहें सावधान, हो सकता है बड़ा नुकसान!

Saptahik ank Jyotisk 5 to 11 december 2022: दिसंबर का दूसरा सप्‍ताह कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए संभलकर चलने का है. इस हफ्ते मूलांक 6 के स्‍वामी शुक्र राशि परिवर्तन कर रहे हैं. इसका असर सभी 1 से 9 तक के मूलांक वाले जातकों की आर्थिक स्थिति, प्रेम, लग्‍जरी पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार सभी मूलांक वालों के लिए 5 से 11 दिसंबर तक का समय कैसा रहेगा. 

मूलांक 1: सीनियर्स से हो सकते हैं नाराज 

मूलांक 1 वाले दिसंबर के इस हफ्ते में उमंग से भरे रहेंगे. सकारात्‍मक सोच ही इस हफ्ते काम आएगी क्‍योंकि निजी और प्रोफेशनल लाइफ में कई तरह की समस्‍याएं झेलनी पड़ सकती हैं. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. उधर बॉस नाराज हो सकते हैं. वे परेशान कर सकते हैं. 

मूलांक 2: सेहत का ख्‍याल रखें

प्रबल इच्‍छाशक्ति और एकाग्रता के दम पर कामों में सफलता पाते रहेंगे. निजी जीवन में भी खुशहाली रहेगी. अपनों के साथ का आनंद लेंगे. हालांकि सेहत का ध्‍यान रखना जरूरी है. 

मूलांक 3: अटके काम बनेंगे 

मूलांक 3 वालों के लिए यह सप्‍ताह शुभ है. ज्ञान बढ़ेगा, अपनी योग्‍यता के बल पर कामों में सफलता पाएंगे. अटके हुए काम भी बनेंगे. बड़ी सोच जीवन को नई दिशा देगी. व्‍यापारियों को बड़ा लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों का प्रभाव बढ़ेगा. प्रेम संबंधों और दाम्पत्य जीवन में फिर से खुशियां छा जाएंगी. 

मूलांक 4: व्‍यस्‍तता हावी रहेगी 

मूलांक 4 के जातक इस हफ्ते खासे व्‍यस्‍त रहेंगे. आपके दिमाग में कई तरह के विचार चलेंगे. बड़ा काम करने की योजना बना सकते हैं. नौकरी करने वालों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. मैरिड लाइफ में मनमुटाव हो सकता है. 

मूलांक 5: दिल की बजाय दिमाग से काम लें 

मूलांक 5 भावुकता से काम न लें. बल्कि दिल की बजाय दिमाग की सुनें. नसों से संबंधित समस्‍या हो सकती है. हालांकि कामकाज के लिहाज से समय ठीक रहेगा. तनाव में रह सकते हैं. 

मूलांक 6: गुस्‍से पर काबू रखें 

मूलांक 6 वाले इस हफ्ते अपनी वाणी और गुस्से पर काबू रखें. वरना नुकसान हो सकता है. मैरिड लाइफ में छोटी बातों पर बहस न करें, वरना मामला उलझ सकता है. ध्‍यान और प्राणायाम का सहारा लें. 

मूलांक 7: परिजनों का सहयोग मिलेगा

मूलांक 7 वालों को इस हफ्तक सावधान रहने की जरूरत है, वरना वर्कप्‍लेस पर किसी समस्‍या में फंस सकते हैं. बेहतर होगा कि अपने काम पर ध्‍यान दें. व्‍यापारियों को लाभ होगा. प्राणायाम करें. 

मूलांक 8: पैसे आने के नए स्‍त्रोत बनेंगे 

मूलांक 8 वालों के लिए दिसंबर का यह सप्ताह खूब धन लाभ कराएगा. पैसे आने के नए-नए रास्‍ते बनेंगे. नए लोगों से बने संपर्क खूब लाभ कराएंगे. लव लाइफ में छोटी बातों को नजरअंदाज करें. सेहत ठीक रहेगी. 

मूलांक 9: परिजनों का सहयोग मिलेगा 

मूलांक 9 के जातक यह सप्‍ताह खुशी और आनंद में बिताएंगे. परिजनों का बिना मांगे सहयोग मिलेगा. बड़ी सोच जीवन को नई दिशा देगी. सजावटी सामान और ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स के कारोबारी खूब पैसा कमाएंगे. सेहत सामान्‍य रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news