Vipreet Rajyog: 15 फरवरी तक इन 4 राशि वालों को खूब ऐश कराएगा ‘विपरीत राजयोग’, बैंकों-तिजोरी में भरेगा अटूट पैसा!
Advertisement

Vipreet Rajyog: 15 फरवरी तक इन 4 राशि वालों को खूब ऐश कराएगा ‘विपरीत राजयोग’, बैंकों-तिजोरी में भरेगा अटूट पैसा!

Shukra-Shani Yuti 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार किसी भी दो ग्रहों का एक ही राशि में मिलना युति कहलाता है. अभी शनि की राशि कुंभ में शुक्र और शनि के विराजमान होने से विपरित राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें किन राशियों के लिए ये योग किस्मत चमकाने वाला है.

 

फाइल फोटो

Vipreet Rajyog In February: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह समय-समय पर अपना राशि परिवर्तन करते हैं. इस दौरान सभी राशियों के जातकों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. इस समय शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं और शुक्र भी कुंभ में ही गोचर कर चुके हैं. 15 फरवरी तक कुंभ में शुक्र-शनि की युति कुछ राशि वालों के भाग्य चमकाने वाली हैं. इस दौरान विपरित राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान इन राशियों की किस्मत का तारा चमक जाएगा.

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि में बनने वाला विपरीत राजयोग लाभकारी सिद्धि होगा. बता दें की इस राशि की गोचर कुंडली के 12 वें भाव में बनने जा रही है. इस दौरान केतु ग्रह की दृष्टि बन रही है. ऐसे में 15 फरवरी तक जिस काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता पाएंगे. किसी भी काम की शुरुआत करने के लिए ये समय बेहद अनुकूल है. वहीं, इस समय कारोबारियों को धनलाभ होगा. वहीं, पुराने निवेश से भी आपको लाभ मिल सकता है. इस दौरान प्रॉपर्टी या वाहन आदि खरीदने का भी मन बना सकते हैं.

धनु राशि

ज्योतिष अनुसार विपरीत राजयोग आप लोगों के लिए बेहद अनुकूल साबित होगा. बता दें कि शनि और शुक्र की युति आपकी गोचर कुंडली के तीसरे भाव में बनने जा रही है. वहीं, इस भाव पर केतु की दृष्टि पड़ रही है. ऐसे में विदेशों से जुड़े व्यापार में लाभ हो सकता है. वहीं, इस समय कोई कर्जा आदि पूरा कर सकते हैं. इसके अलावा, अगर कोई लोन लेने की सोच रहे हैं, तो वो भी मिल सकता है. 17 जनवरी से साढ़े साती से मुक्ति मिल गई है.   इस समय शेयर, सट्टा और लॉटरी आदि के निवेश से भी लाभ होगा.

कन्या राशि

विपरीत राजयोग से कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के छठे भाव में बनने जा रहा है. इस समय केतु धन भाव पर विराजमान हैं. ऐसे में आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. वहीं, इस अवधि में फंसा हुआ धन भी वापस मिल सकता है. व्यापारियों के लिए भी ये समय बेहद शुभ फलदायी रहेगा.

कर्क राशि

शुक्र और शनि की युति से इस राशि के जातकों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है.  बता दें कि विपरीत राजयोग आपकी गोचर कुंडली के 8वें भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में शेयर, सट्टा और लॉटरी आदि से धनलाभ के योग बन रहे हैं. इसके साथ ही, आपकी आर्थिक स्थिति में भी मजबूती आएगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी ये वक्त शानदार रहने वाला है. नई जॉब का ऑफर आ सकता है. इसके अलावा व्यापारियों को नए ऑफर मिल सकते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news