Vastu Tips For Old Purse: पुराने पर्स में रखी यह चीज आपको कर देगी मालामाल, करोड़ों में खेलने लगेगा व्यक्ति!
Advertisement

Vastu Tips For Old Purse: पुराने पर्स में रखी यह चीज आपको कर देगी मालामाल, करोड़ों में खेलने लगेगा व्यक्ति!

Old Purse Vastu: वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आप पुराना पर्स बदलना चाह रहे हैं तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए. पर्स से आपका लक भी जुड़ा होता है इसे बदलने से पहले कुछ वास्तु टिप्स के बारे में जान लें.

 

vastu tips for wallet

Vastu Tips: हर व्यक्ति चाहता है कि उसे कभी पैसों की कमी न हो. जीवन में वह इतने पैसे इसके लिए वह व्यक्ति दिन-रात मेहनत करता है. कभी-कभी कड़ी मेहनत के बाद भी उसे सफलता नहीं मिलती. इसका कारण वास्तु दोष भी हो सकता है. वास्तु दोष हो तो जीवन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार पुराना पर्स भी वास्तु दोष का कारण बन जाता है. वास्तु शास्त्र में पुराने पर्स को लेकर कुछ नियम बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर आप वास्तुदोष दूर कर सकते हैं. 

वास्तु अनुसार पुराने पर्स से जुड़ी कुछ खास बातें

- वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आपका पर्स पुराना हो गया है और आप नया पर्स इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सबसे पबले पुराने पर्स में एक रुपए का सिक्का डाल दें. ऐसा करने से पुराने पर्स में जिस तरह पैसा रखा रहेगा उसी तरह आपके नए पर्स में भी पैसा टिका रहेगा.

- वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आपको अपने पुराने पर्स से लगाव हैं और आप इसे फेंकना नहीं चाह रहे हैं तो आप अपने पुराने पर्स में कुछ पैसे, रुमाल या चावल डालकर इसे एक लाल रंग के कपड़े लपेट कर अपनी तिजोरी में रख लें. 

- वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आपका पर्स पुराना हो गया है. लेकिन लकी पर्स होने के कारण आप इसे फेंकना नहीं चाहते तो चिंता की बात नहीं है. आप अपने पुराने पर्स में थोड़े से चावल डालकर रख दें और अगले दिन इन चावल को निकालकर अपने नए पर्स में रख लें. ऐसा करने से आपका लक नए पर्स से जुड़ जाएगा.

- वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर आपका पुराना पर्स फट गया है लेकिन आप इसे ही इस्तेमाल करना चाह रहे हैं तो इसे फौरन सही करा लें. फटे पर्स को इस्तेमाल करने से राहु कमजोर होता है. जिससे व्यक्ति को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Shri Krishna Blessings: भगवान श्रीकृष्ण को प्रसन्न करने के लिए बुधवार के दिन जरूर करें राधा जी से जुड़ा से काम

 

Shakun Shastra: ऐसी छिपकली का दिखना माना जाता है बेहद शुभ, सैलरी डबल होने का देता है संकेत

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news