Tirgrahi Yog: 'शनि' की राशि में होगा 3 ग्रहों का 'महासंगम', इन लोगों की खुलेगी किस्मत, 100 गुना तेजी से होगा धन आगमन
Advertisement
trendingNow11569546

Tirgrahi Yog: 'शनि' की राशि में होगा 3 ग्रहों का 'महासंगम', इन लोगों की खुलेगी किस्मत, 100 गुना तेजी से होगा धन आगमन

Kumbh Mein Trigrahi Yog: हिंदू पंचांग के अनुसार किसी भी राशि में तीन ग्रहों का मिलना त्रिग्रही योग कहलाता है. कुंभ राशि में त्रिग्रही योग से कुछ राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है.

 

फाइल फोटो

Trigrahi Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय पर ग्रहों का गोचर सभी राशियों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालता है. 18 फरवरी को शनि की राशि कुंभ में त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. दरअसल, शनि इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं. वहीं, आज 13 फरवरी को सूर्य ने भी शनि की राशि कुंभ में गोचर किया है. और 18 फरवरी को चंद्रमा भी कुंभ में गोचर कर जाएंगे. इससे कुंभ राशि में त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा.

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण मकर राशि वालों को विशेष लाभ पहुंचाएगा. बता दें कि ये योग आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव में बनने जा रहा है. इस भाव को धन और वाणी का भाव माना जाता है. इस गोचर से मकर राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ होने वाला है. संतान पक्ष की ओर से कई शुभ समाचार मिल सकते हैं. धन-कारोबार में वृद्धि हो सकती है. इस अवधि में व्यापारियों का अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा.

वृष राशि

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए ये त्रिग्रही योग अनुकूल सिद्ध होने वाला है. बता दें कि ये योग आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव में होने जा रहा है. ऐसे में व्यापारियों को अच्छा धनलाभ हो सकता है. बेरोजगार लोगों को नई जॉब का ऑफर आ सकता है.  इतना ही नहीं, नौकरीपेशा लोगों को इंक्रीमेंट मिल सकता है. कार्य में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. इस अवधि में पिता के साथ अच्छे संबंधों में सुधार आएगा. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी देखने को मिल सकती है.

मेष राशि

ज्योतिष अनुसार त्रिग्रही योग का बनना मेष राशि के जातकों को भी विशेष फल प्रदान करेगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के 11 वें भाव में बनने जा रहा है. इसे आय और लाभ का स्थान माना जाता है. इस दौरान इन जातकों की आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. इनकम के नए स्त्रोत बन सकते हैं. इस अवधि में इच्छापूर्ति होगी और कार्य की सिद्धि संभव है. इतना ही नहीं, इस दौरान कोई व्यापारिक डील आदि होने की संभावना है, जो भविष्य में लाभ पहुंचाएगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news