Ashubh Grahon Ka Yog: इन 2 दुश्मन ग्रहों ने 15 मार्च तक बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, होगा जबरदस्त घाटा; तिजोरी हो जाएगी खाली
Advertisement
trendingNow11577956

Ashubh Grahon Ka Yog: इन 2 दुश्मन ग्रहों ने 15 मार्च तक बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, होगा जबरदस्त घाटा; तिजोरी हो जाएगी खाली

Surya Shani Yuti: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि पहले से ही कुंभ राशि में विराजमान हैं और 13 फरवरी को सूर्य के कुंभ में प्रवेश करने से दोनों का एक ही राशि में मिलन हो गया है, जो कि कई राशि के जातकों के लिए हानिकारक साबित होगा.

 

फाइल फोटो

Saturn And Sun Conjunction: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है. इसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. 13 फरवरी को सूर्य ने कुंभ में प्रवेश किया है, जहां पहले से ही शनि कुंभ में विराजमान हैं. ऐसे में सूर्य और शनि की युति से कई राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा समय शुरू हो गया है. दोनों शत्रु ग्रहों के मिलन से कुछ राशि वालों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा.

सूर्य-शनि की युति का इन राशि पर पड़ेगा प्रभाव

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य और शनि के साथ में युति होने से कुंभ राशि वालों के लिए मुश्किल भरे समय की शुरुआत हुई है. बता दें कि शनि और सूर्य की युति कुंभ राशि में ही होने जा रही है. ऐसे में इस राशि के जातकों को खास रूप से संभलकर रहने की जरूरत है. इस अवधि में गले और मुंह से संबंधित कोई समस्या हो सकती है.  इसके अलावा, शरीर में किसी प्रकार का इंफेक्शन आदि भी हो सकता है. इस समय बनते काम बिगड़ सकते हैं. बता दें कि ये युति आपकी राशि के लग्न भाव में बन रही है. जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. वहीं, जीवनसाथी के साथ कुछ मुद्दों पर मनमुटाव भी हो सकता है.

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वालों के लिए भी ये समय प्रतिकूल सिद्ध होगा. बता दें कि आपकी राशि से दूसरे भाव में ये युति बनने जा रही है. शनि देव आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव के स्वामी हैं. इसलिए इस दौरान सेहत को लेकर खास ख्याल रखना होगा.  खांसी और बुखार आदि की समस्या हो सकती है. साथ ही, मकर राशि वालों पर इस समय शनि की साढ़े साती भी चल रही है, ऐसे में व्यापार धीमा चलेगा. वहीं, कोई डील फाइनल होते-होते रुक सकती है.

कर्क राशि

दोनों ग्रहों की ये युति कर्क राशि वालों के लिए भी हानिकारक रहेगी. बता दें कि ये युति आपकी राशि के अष्टम भाव में बनने जा रही है. ऐसे में इस अवधि में घर के बुजुर्गों का खास ख्याल रखना होगा. साथ ही, खुद के स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें. इस समय आपको किस्मत का साथ भी मिलेगा. कोई गुप्त रोग भी हो सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news