Shani-Surya Gochar 2023: कुछ दिन और... फिर सूर्य-शनि देंगे पैसा ही पैसा, इन 4 राशि वालों की छोटी पड़ जाएगी तिजोरी
Advertisement

Shani-Surya Gochar 2023: कुछ दिन और... फिर सूर्य-शनि देंगे पैसा ही पैसा, इन 4 राशि वालों की छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Sun Saturn Transit 2023: शनि 17 जून को अपनी मूलत्रिकोण राशि कुंभ में वक्री होंगे. वहीं 15 जून को सूर्य भगवान 11 बजकर 58 बजे मिथुन राशि में गोचर करेंगे. सूर्य और शनि पिता और पुत्र हैं. ज्योतिष के लिहाज से दोनों का वक्री होना बेहद अहम माना जा रहा है.

Shani-Surya Gochar 2023: कुछ दिन और... फिर सूर्य-शनि देंगे पैसा ही पैसा, इन 4 राशि वालों की छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Shani Surya Gochar 2023: जून का महीना ग्रहों के राशि परिवर्तन के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में शनि और सूर्य दोनों को बेहद ताकतवर माना जाता है. दोनों का अगले महीने एक साथ गोचर होने जा रहा है. जहां शनि 17 जून को अपनी मूलत्रिकोण राशि कुंभ में वक्री होंगे. वहीं 15 जून को सूर्य भगवान 11 बजकर 58 बजे मिथुन राशि में गोचर करेंगे. सूर्य और शनि पिता और पुत्र हैं. ज्योतिष के लिहाज से दोनों का वक्री होना बेहद अहम माना जा रहा है. खासकर 4 राशि वालों को तो विशेष लाभ मिलेगा. अब जानिए कि वे राशियां कौन सी हैं.

मिथुन राशि पर शनि-सूर्य गोचर का असर

मिथुन राशि में ही भगवान सूर्य गोचर करेंगे. ऐसे में आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होने की संभावनाएं हैं. सैलरी इंक्रीमेंट के साथ-साथ पदोन्नति के योग हैं.समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी और लोग आपका सम्मान करेंगे. लेकिन शादी शुदा जिंदगी में परेशानियां आ सकती हैं. लाइफ पार्टनर के साथ अच्छे संबंध रखें. अगर साझेदारी में कोई बिजनेस करते हैं तो सलाह यही है कि इस अवधि में काम रफ्तार पकड़ेगा. अगर नए काम की शुरुआत करना चाह रहे हैं तो शुभ फल मिलेगा.

सिंह राशि पर कैसे होगा प्रभाव

सूर्य-शनि के गोचर से आपके करीबियों के घर मांगलिक कार्यक्रम होंगे, जिसमें आप खर्च कर सकते हैं. अचानक धन लाभ भी हो सकता है. इस दौरान आपकी सारी परेशानियां दूर होती चली जाएंगी. वर्कप्लेस पर सीनियर्स से पूरा सहयोग मिलेगा. मानसिक दृष्टि से भी आपका समय शुभ बीतेगा. दूसरे शब्दों में कहें तो यह गोचर हर नजरिए से आपके लिए शुभ रहेगा.

कन्या राशि

सूर्य-शनि के गोचर के कारण आपके बिजनेस और करियर दोनों में तरक्की होगी. कारोबार में विस्तार होने की भी संभावनाएं हैं. काफी वक्त बाद किसी रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है. वर्कप्लेस पर कुछ ऐसे परिवर्तन होंगे, जिनसे आपको फायदा मिलेगा. इनके कारण आप बिजी भी रहेंगे. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. 

मकर राशि

मकर राशि वालों को शनि-सूर्य के गोचर के कारण शानदार कामयाबी मिलेगी. आर्थिक रूप से आप ज्यादा मजबूत बनेंगे और नौकरी में भी आपकी तरक्की होगी. कॉम्पिटिशन की तैयारी करने और एग्जाम दे रहे लोगों को सफलता मिल सकती है. इस दौरान शत्रु आपके सामने टिक नहीं पाएंगे. धार्मिक यात्रा के भी योग बन रहे हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news