Surya-Rahu Yuti: 18 साल बाद राहु के जाल में सूर्य, मचाएंगे इन लोगों के जीवन में भयंकर कोहराम; हाथों से फिसल जाएगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11646727

Surya-Rahu Yuti: 18 साल बाद राहु के जाल में सूर्य, मचाएंगे इन लोगों के जीवन में भयंकर कोहराम; हाथों से फिसल जाएगा पैसा!

Grahan Dosh In Mesh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 14 अप्रैल को सूर्य मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान वहां पहले से ही राहु विराजमान हैं. दोनों की युति से ग्रहण दोष लगेगा. ऐसे में कुछ राशि के जातकों को विशेष रूप से सावधान रहना होगा.

 

फाइल फोटो

Surya Rahu Yuti 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है. इस गोचर का शुभ और अशुभ प्रभाव वैसे तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि ग्रहों के राजा सूर्य 14 अप्रैल को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जहां पहले से ही राहु ग्रह विराजमान है. सूर्य के प्रवेश करने से राहु और सूर्य की युति होगी जिससे ग्रहण दोष लग रहा है.

ज्योतिष शास्त्र में इस ग्रह दोष को बहुत ही अशुभ माना गया है. साथ ही, शनि की दृष्टि सूर्य देव पर पड़ेगी, जो कि शुभ नहीं है. ऐसे में इस योग का अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. इस दौरान 3 राशियों को विशेष रूप से सावधान रहना होगा. इन राशि वालों को धन हानि होने की संभावना है. जानें इन राशि के बारे में.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसी राशि में सूर्य और राहु की युति होने जा रही है. ऐसे में ये युति इन राशि वालों के लिए बेहद अशुभ साबित होगी. लग्न भाव में ये युति बनने जा रही है. बता दें कि इस राशि का स्वामी मंगल है और राहु की मंगल के साथ शत्रुता का भाव है. ऐसे में शारीरिक कष्ट झेलना पड़ सकता है. हार्ट से संबंधित बीमारी हो सकती है. ऐसे में कोई विशेष सावधानी बरतें. शनि की तीसरी दृष्टि पड़ने के कारण जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. इस राशि के जातक माणिक्य धारण करें.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये युति इस राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित होगी. बता दें कि ये योग आपकी राशि के नवम भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में पिता को हार्ट संबंधी कोई समस्या हो सकती है. इस समय स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें. भाग्य और धन के लिए ये समय अनुकूल है. कोई डील रुक सकती है. पिता के साथ मतभेद की संभावना है. ऐसे में वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. ये लोग भी माणिक्य धारण करें.

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी ये युति बेहद अशुभ सिद्ध होगी. बता दें ये युति आपकी राशि के पंचम भाव में बनने जा रही है. ऐसे में ये योग आपके और पिता के लिए कष्टकारी रहेगा. पिता के हार्ट  से संबंधित कोई समस्या हो सकती है. पहले से हार्ट पेशेंट खास सावधानी बरतें. दवाई समय पर लें और अपना चेकअप करवाते रहें. वाहन सावधानी से चलाएं और धन उधार देने सें बचें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news