नोट बटोरने के लिए तैयार हो जाएं ये लोग! 15 मई से 'सूर्य' देंगे पैसा ही पैसा
Advertisement

नोट बटोरने के लिए तैयार हो जाएं ये लोग! 15 मई से 'सूर्य' देंगे पैसा ही पैसा

Surya Gochar 2023 May: ग्रहों के राजा सूर्य 15 मई को गोचर करके धन-वैभव देने वाले शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य का गोचर 4 राशि वालों को बंपर धन लाभ, तरक्‍की और यश देगा. 

फाइल फोटो

Surya ka Rashi Parivartan 2023 May: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार सूर्य ग्र‍ह हर महीने गोचर करतें हैं. 15 मई को सूर्य गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य 1 साल बाद वृषभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य गोचर को संक्रांति कहा जाता है, 15 मई को वृषभ संक्रांति होगी. सूर्य 15 मई 2023 को सुबह 11 बजकर 32 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे और इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. वहीं 4 राशियां ऐसी हैं जिन्हें सूर्य के राशि परिवर्तन से बहुत लाभ होगा. 

सूर्य गोचर से चमकेगी इन राशि वालों की किस्‍मत 

वृषभ राशि- सूर्य राशि परिवर्तन करके वृषभ राशि में ही प्रवेश करने वाले हैं और इस राशि के जातकों को बहुत लाभ देंगे. आपके सारे अटके हुए काम तेजी से बनने लगेंगे. करियर में तरक्‍की मिलेगी. बड़ा धन लाभ होगा. वैवाहिक जातकों के जीवन में खुशहाली रहेगी. पुराने दोस्‍तों से मुलाकात आपको खुशी और उत्‍साह से भर देगी. 

सिंह राशि- सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और इस राशि के लोगों पर सूर्य देव की हमेशा कृपा रहती है. यह सूर्य गोचर भी सिंह राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. आपका धन और यश बढ़ेगा. 

कन्या राशि- कन्या राशि वाले लोगों को सूर्य गोचर तरक्‍की दिलाएगा. नौकरी करने वालों को मनपसंद नौकरी का ऑफर आ सकता है. नए मौके मिलेंगे जो आपको तरक्‍की की राह पर ले जाएंगे. उच्‍च शिक्षा पाने का मोका मिलेगा. समाज में आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा. अध्यात्म में रुचि बढ़ सकती है. 

मकर राशि- सूर्य का गोचर मकर राशि वालों को आर्थिक मजबूती देगा. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. वहीं मनचाही नौकरी पाने का सपना पूरा हो सकता है. आय भी बढ़ सकती है. यदि सेहत का ध्‍यान रखने में लापरवाही नहीं की तो यह समय हर लिहाज से अच्‍छा बीतेगा. 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news