सूर्य गोचर 2022: बस, 18 दिन कर लें इंतजार! एक झटके में मिलेगी दौलत-शोहरत, सूर्य बरसाएंगे कृपा
Advertisement

सूर्य गोचर 2022: बस, 18 दिन कर लें इंतजार! एक झटके में मिलेगी दौलत-शोहरत, सूर्य बरसाएंगे कृपा

Sun Transit 2022: ग्रहों के राजा सूर्य 16 दिसंबर को गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशि वाले जातकों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. 

फाइल फोटो

Surya Rashi Parivartan 2022 December: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार 16 दिसंबर 2022 को सूर्य गोचर होने जा रहा है. सूर्य वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का धनु राशि में प्रवेश सभी शुभ कामों पर बैन लगा देगा. इसके साथ ही मकर संक्रांति 2023 तक के लिए शादी-विवाह, गृहप्रवेश, मुंडन, नए काम की शुरुआत पर रोक लग जाएगी. दरअसल, धनु राशि के सूर्य को शुभ कामों के लिए अशुभ माना जाता है. हालांकि ज्‍योतिष की नजर से सूर्य का धनु में गोचर 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि दिसंबर में होने जा रहे सूर्य गोचर से किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे. 

मेष राशि-  सूर्य गोचर मेष राशि वालों के लिए शुभ फल देगा. विदेश जाने या विदेश में पढ़ने की इच्‍छा पूरी हो सकती है. नौकरी और व्‍यापार के लिहाज से यह समय अच्‍छा रहेगा. उन्‍नति होगी, सफलता मिलेगी. 

कर्क राशि- कर्क राशि वालों को सूर्य का राशि परिवर्तन परीक्षा-प्रतियोगिया या इंटरव्‍यू में सफलता दिलाएगा. इस राशि के जातकों को कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. पुराने मामले निपटेंगे. आर्थिक लाभ होगा. 

कन्या राशि- दिसंबर महीने में सूर्य का गोचर कन्‍या राशि के कारोबारियों को बड़ा लाभ दिलाएगा. नौकरी करने वालों को भी प्रमोशन मिलने के योग हैं. आय बढ़ेगी. रिश्‍ते बेहतर होंगे. 

वृश्चिक राशि- सूर्य के राशि परिवर्तन का शुभ असर वृश्चिक राशि के जातकों पर होगा. सूर्य वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे. इससे इस राशि के जातकों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. मनचाही जगह पर ट्रांसफर होने के योग हैं. सम्‍मान बढ़ेगा. 

धनु राशि- सूर्य गोचर करके धनु राशि में ही प्रवेश करेंगे और इस राशि के जातकों को शुभ फल देंगे. उन्‍हें करियर में बड़ा लाभ हो सकता है. पद-पैसा-सम्‍मान मिलेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news