Surya Gochar 2023: बस कुछ दिन... फिर शुक्र की राशि में भगवान सूर्य बरसाएंगे धन, ये तीन राशियां काटेंगी चांदी
Advertisement
trendingNow11676588

Surya Gochar 2023: बस कुछ दिन... फिर शुक्र की राशि में भगवान सूर्य बरसाएंगे धन, ये तीन राशियां काटेंगी चांदी

Sun Transit 2023:  14 मई को भगवान सूर्य वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसका असर सभी जातकों पर दिखाई देगा. लेकिन तीन राशियां ऐसी हैं, जिनको सूर्य देव न सिर्फ धनलाभ कराएंगे बल्कि उनका भाग्योदय भी होगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

Surya Gochar 2023: बस कुछ दिन... फिर शुक्र की राशि में भगवान सूर्य बरसाएंगे धन, ये तीन राशियां काटेंगी चांदी

Surya Ka Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष के संसार में भगवान सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. उनको पिता, आत्मा, नौकरी, सरकारी लाभ का कारक माना जाता है. इसलिए जब भी भगवान सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं तो न सिर्फ पृथ्वी और 12 राशियां बल्कि समस्त इंसानों पर उसका असर पड़ता है. 14 मई को भगवान सूर्य वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसका असर सभी जातकों पर दिखाई देगा. लेकिन तीन राशियां ऐसी हैं, जिनको सूर्य देव न सिर्फ धनलाभ कराएंगे बल्कि उनका भाग्योदय भी होगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

मेष राशि

सूर्य के वृष राशि में गोचर के कारण मेष राशि वालों को शुभ फल हासिल होंगे. सूर्य भगवान मेष राशि वालों की गोचर कुंडली के धन भाव में विराजमान होंगे. नतीजतन, मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. पैसा कहीं फंसा है तो वह वापस मिल सकता है. नौकरी करने वालों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा और सफलता हासिल होगी. इसके अलावा आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी और लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे. 

सिंह राशि

सिंह राशि के स्वामी सूर्य भगवान ही हैं. ऐसे में इन लोगों को यह गोचर खूब लाभ दिलाएगा. सूर्य आपके कर्म भाव में गोचर करेंगे, जिससे करियर में आप उन्नति करेंगे. इंक्रीमेंट के साथ-साथ प्रमोशन भी मिल सकता है. बिजनेस करने वालों को इस अवधि में खूब लाभ मिलेगा. कोई बड़ी डील कर सकते हैं. पिता से पूरा सहयोग मिलेगा. इसके अलावा जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनका भी इंतजार पूरा होगा.

कन्या राशि

सूर्य का यह गोचर कन्या राशि वालों की गोचर कुंडली के नवम भाव में होगा. ऐसे में कन्या राशि के जातकों के लिए यह लकी साबित होगा. आपको भाग्य का पूरा साथ तो मिलेगा ही. साथ ही आपको यात्राएं करने का भी मौका मिलेगा. ये आपको फायदा ही पहुंचाएंगी. जो विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं, उनकी ख्वाहिश पूरी होगी. इस अवधि में आध्यात्म से आपका जुड़ाव रहेगा. किसी मांगलिक या धार्मिक कार्यक्रम में शरीक होने का मौका मिल सकता है. 

जरूर पढ़ें

गंदगी में भी पड़ी हों ये चीजें तो उठाने में ना हिचकिचाएं, खोल देती हैं किस्‍मत! अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!
15 दिन तक जमकर कष्‍ट देगी चंद्र ग्रहण के समय की गई ये गलती, अभी से हो जाएं सतर्क पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने
जीवित महिला ही नहीं लाश तक के साथ संबंध बनाते हैं ये बाबा! बेहद अजीब है वजह शुक्र की महादशा बना देती है राजा, 20 साल तक मिलता है शाही जीवन, धन-वैभव
घर में लगा लें इनमें से एक भी पौधा, होगा चमत्‍कार, करियर में मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता! बहुत कम लोगों को इस जगह पर होता है तिल, पैसे, करियर, किस्‍मत का होता है फैसला
मंदिर में आपके साथ भी हो ऐसी घटना तो तुरंत कर लें ये काम, वरना बनेंगे पाप के भागीदार मां लक्ष्‍मी के आप पर प्रसन्‍न होने का संकेत हैं ये सपने, दिलाते हैं अचानक ढेर सारा पैसा

Trending news