Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से इन लोगों के जीवन में मचेगी हलचल, गर्भवती महिलाएं रखें सेहत का ध्यान
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से इन लोगों के जीवन में मचेगी हलचल, गर्भवती महिलाएं रखें सेहत का ध्यान

Sun Transit 2023:   धनु राशि वालों के लिए आने वाला एक माह विशेष महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस दौरान गर्भवती महिलाओं को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए. इस समय कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

सूर्य गोचर 2023

Surya Rashi Parivartan 2023:  धनु राशि वालों के लिए आने वाला एक माह विशेष महत्वपूर्ण रहने वाला है. 15 मई से लेकर 15 जून के बीच आपको अपनी दिनचर्या ठीक करनी होगी. जो लोग देर तक सोते हैं, उन्हें जल्दी उठना होगा.नियम बना कर उनका पालन करना होगा.स्वास्थ्य संबंधित मामलों को लेकर सजग रहना होगा.मानसिक तौर पर दिमाग में कई तरह के प्रश्नों का आना जाना लगा रहेगा. यदि आपने नियम बना लिया तो सभी कार्य आपके फेवर में हो सकते हैं.आइए जानते हैं सूर्य के परिवर्तन और क्या बदलाव लेकर आने वाला है. 

धनु  राशि के लोगों को भाग्य को बनाए रखने के लिए निरंतर मेहनत करनी होगी. असफलता को दोष न देते हुए कर्मठ बनें और बॉस के साथ तालमेल कुछ कमजोर नजर आएगा ऐसे में शांत रहना ही आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. व्यापार के चलते यदि आपने कोई सरकारी लोन ले रखा है तो उसे समय-समय पर चुकाते रहें नहीं तो सरकार की ओर से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

पैतृक व्यापार में आपको सजग रहना होगा क्योंकि यह समय एक दूसरे पर इल्जाम न लगाते हुए व्यापार को तेजी से बढ़ाने में ध्यान देना चाहिए. हो सके तो प्लानिंग करें और पुराने स्टॉक को निकालने का प्रयास करें. जो विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो उनके लिए यह उपयुक्त समय है. यदि आप किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं तो एड़ी चोटी का जोर लगा दें.

अभिभावक इस राशि के छोटे बच्चों के गलत व्यवहार पर अंकुश लगाएं. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और उनके साथ समय बितायें. वर्तमान समय में हो सकता है कि आपका और उनका तालमेल न बैठे, ऐसे में ग्रहों के प्रभाव को समझते हुए आपको  तालमेल बिगड़ने नहीं देना चाहिए. 

लीवर से संबंधित बीमारी से जूझ रहे लोगों को खानपान ठीक रखना होगा साथ ही जो लोग मादक पदार्थ का सेवन करते हैं, उनके लिए समय ठीक नहीं है. गर्भवती महिलाओं को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए. इस समय कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

Venus Benefits: लग्गरी लाइफ दिलाते हैं शुक्र, इन 2 राशियों पर जीवन भर बरसाते हैं पैसा
Kapoor Ke Upay: पितृ और कालसर्प दोष से मुक्ति दिलाता है कपूर का ये टोटका, घर में झमाझम बरसने लगता है पैसा

Trending news