शनि-सूर्य युति 2023: महाशिवरात्रि से पहले 2 अहम ग्रहों की युति, पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, बटोरेंगे धन!
Advertisement

शनि-सूर्य युति 2023: महाशिवरात्रि से पहले 2 अहम ग्रहों की युति, पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, बटोरेंगे धन!

Shani Surya in Kumbh 2023: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार 13 फरवरी को सूर्य गोचर करके शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. इससे पहले से ही अपनी राशि कुंभ में मौजूद शनि और सूर्य की युति होगी, जो 3 राशि वालों की किस्‍मत खोल देगी.

फाइल फोटो

Surya Gochar 2023 February: फरवरी में सूर्य गोचर करके कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन 13 फरवरी 2023 को होगा और वे 14 मार्च 2023 तक शनि की राशि कुंभ में रहेंगे. वहीं शनि 30 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में मौजूद हैं. इस तरह सूर्य का गोचर कुंभ राशि में शनि और सूर्य की युति कराएगा. सूर्य और शनि जैसे 2 बेहद महत्‍वपूर्ण ग्रहों का शनि की ही राशि में मिलन बहुत बड़ा बदलाव लेकर आएगा. सूर्य शनि की युति का असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ेगा. वहीं 3 राशि वालों को शनि-सूर्य की युति विशेष लाभ करवाएगी. 

शनि सूर्य की युति से चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए कुंभ राशि में बन रही शनि-सूर्य की युति बेहद शुभ फल देगी. 13 फरवरी को सूर्य गोचर होते ही मेष राशि के जातकों की इच्‍छाएं पूरी होने के योग बनेंगे. करियर में उन्‍नति मिलेगी. आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. चुनौतियां दूर होंगी. आपके काम की सराहना होगी. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

वृषभ राशि : व‍ृषभ राशि वालों के करियर के लिए यह सूर्य गोचर बेहद लाभदायी है. इन जातकों को काम में तरक्‍की मिलेगी. जीवन के अहम क्षेत्रों में मजबूती आएगी. करियर में नई ऊंचाइयां हासिल करने का मौका मिलेगा. मान सम्मान बढ़ेगा. बड़ा प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे. कार्यक्षेत्र में आपके अधिकार क्षेत्र में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भविष्य में पैसा कमाने के नए रास्‍ते बनेंगे. 

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए यह सूर्य शनि युति बहुत लाभ देगी. सूर्य के राशि परिवर्तन से इन लोगों की आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा. धन मिलेगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. गुप्‍त धन मिलेगा. संपत्ति मिलने के योग बनेंगे. व्यापार में निवेश के लिए समय अनुकूल है. नौकरी-व्‍यापार के लिए भी समय अच्‍छा है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news