Surya Gochar 2023: एक साल बाद इस राशि में सूर्य का प्रवेश, अगले 30 दिन इन लोगों के लिए हैं बेहद कष्टकारी
Advertisement

Surya Gochar 2023: एक साल बाद इस राशि में सूर्य का प्रवेश, अगले 30 दिन इन लोगों के लिए हैं बेहद कष्टकारी

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य हर माह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. मई में सूर्य मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश कर गए हैं. ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए ये एक महीना बेहद भारी रहने वाला है. जानें.

 

फाइल फोटो

Sun Transit Bad Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर स्थान परिवर्तन करता है. सूर्य हर माह एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं. मई का महीना शुरू हो चुका है. ऐसे में 14 मई यानी की आज सूर्य मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य गोचर का प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है. लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें विशेष रूप से सतर्क रहने की जरूरत है. जानें इन राशियों के बारे में.

मेष राशि

सूर्य के वृषभ में गोचर करने से इस राशि के जातकों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में किसी के साथ बात करते समय थोड़ा सतर्क रहें. इतना ही नहीं, इस दौरान इस राशि वालों को परिवार से भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा.  सेहत भी नरम रहेगी. इतना ही नहीं, आपको बुखार, सिर दर्द जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. ये 30 दिन संभलकर चलने की खास जरूरत है.

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि वालों के लिए ये गोचर आपके अंदर अहम भर सकता है. इस कारण आपकी लव लाइफ काफी डिस्टर्ब हो सकती है. दांपत्य जीवन ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा. इस समय सेहत का खास ख्याल रखें. इस समय आपको माइग्रेन, उच्च रक्तचाप या सिरदर्द जैसी समस्याएं घेर सकती हैं.

मिथुन राशि

वृषभ राशि में सूर्य का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बड़ा कष्टकारी रहने वाला है. इस दौरान आपको अपने कामकाज में कई रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान कई नए दोस्त भी बन सकते हैं. लेकिन आपको खासतौर पर सावधान रहना होगा. इतना ही नहीं, नए दोस्तों के कारण आपको कई आर्थिक परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है.

तुला राशि

इस राशि के लोगों को दूसरों के सामने खुद को प्रकट करने में थोड़ी समस्या हो सकती है. इतना ही नहीं, इस दौरान आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक लाभ के लिए भी आपको इस समय ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. इस समय सलाह दी जाती है कि कहीं भी निवेश करने से बचें. पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे लोगों को भी इस समय संभलकर चलने की जरूरत है.

मकर राशि

सूर्य गोचर के दौरान मकर राशि वालों को इस समय लव लाइफ में थोड़ा संभलकर चलना होगा. इतना ही नहीं, जीवनसाथी के साथ किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है. इस अवधि में थोड़ा समझदारी से काम लेना होगा वरना रिश्तों के टूटने की नौबत भी आ सकती है. पेट संबंधी समस्या से परेशान रह सकते हैं. संभल कर चलने में ही भलाई है.

Money Tips: रास्ते में पैसों का पड़े मिलना देते हैं जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत, जानें इनका सही मतलब
 

Laung Ke Totke: मालामाल कर देगा लौंग का यह छोटा-सा टोटका, कभी खाली नहीं रहेगी तिजोरी!

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news