Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से होगी सुख-सुविधाओं में वृद्धि, मान-सम्मान के साथ बढ़ेगा जनसंपर्क
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से होगी सुख-सुविधाओं में वृद्धि, मान-सम्मान के साथ बढ़ेगा जनसंपर्क

Sun Transit 2023: इस राशि के लोगों को सूर्य देव सुख-सुविधा संग मान-सम्मान भी दिलाएंगे. हालांकि, व्यापार में सोच-समझकर ही पैसा लगाएं. जो लोग नेटवर्किंग से संबंधित नौकरी करते हैं या फिर सेल्स डिपार्टमेंट में हैं, उनको जमकर मेहनत करनी होगी.

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan: ब्रह्मांड में सूर्य देव विभिन्न राशियों में भ्रमण करते हुए अब वृष राशि में एक माह का प्रवास करेंगे. वृष राशि में 15 मई से लेकर 15 जून तक रहेंगे और उनके इस राशि में रुकने का प्रभाव सभी राशियों पर कुछ न कुछ पड़ेगा. जहां तक मिथुन राशि वालों का सवाल है, सूर्य आपके नेटवर्क के स्वामी हैं और जो लोग सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए हैं, उनको अपनी छवि बनाए रखने के लिए लोगों से मिलना-जुलना और प्रसार प्रचार में पैसा भी खर्च करना पड़ सकता है. लग्जरी और कुछ हद तक आलस्य भी आपको कर्मठ नहीं बनने दे रहा है, लेकिन यह स्थिति बहुत दिनों तक नहीं रहने वाली है. सूर्य का परिवर्तन होते ही आप अपने कार्य के प्रति काफी ईमानदार और फोकस्ड नजर आएंगे. सुख-सुविधाओं के साथ आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और जनसंपर्क में आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं.

जो लोग नेटवर्किंग से संबंधित नौकरी करते हैं या फिर सेल्स डिपार्टमेंट में हैं, उनको जमकर मेहनत करनी होगी. आपकी मेहनत अच्छे परिणाम देकर जाएगी.

सहकर्मियों के साथ आपको अच्छा व्यवहार करना होगा. यदि आप टीम को इग्नोर करते हैं तो अब उन्हें आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए. नई नौकरी के लिए यदि आप इंटरव्यू आदि दे रहे हैं तो जब तक नौकरी पक्की न हो जाए, तब तक पुरानी नौकरी कतई ना छोड़ें. लक का पूरा साथ मिलेगा, लेकिन दिमाग में कई प्रकार के तनाव भी चल रहे होंगे, जिसे महत्व न देते हुए अपने कर्म पर भरोसा करना होगा.

व्यापारिक मामलों में जल्दी किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए. यदि आप व्यापार में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें. व्यापार को नई गति देने का समय आ गया है. प्रचार-प्रसार पर जोर दें और विज्ञापन कराएं. ऑनलाइन ग्राहकों के लिए भी कोई न कोई ऑप्शन खोजना होगा.

जीवनसाथी को प्रसन्न रखें. उनकी प्रसन्नता आपके संबंधों को मजबूत रखेगी. छोटे-भाई बहन की पढ़ाई, शादी या अन्य कार्यों को लेकर कुछ पैसा खर्च करना पड़ सकता है. विदेश भ्रमण की संभावना है, जिस पर पैसा खर्च होगा. शुगर के पेशेंट खानपान पर लगाम लगाएं, क्योंकि बहुत अधिक मीठा आपके लिए घातक हो सकता है. रोगों को ठीक करने के लिए आपको एक्टिव रहना होगा. आवश्यकता से अधिक आराम करना ठीक नहीं रहेगा.

Sun Transit 2023: नौकरी में कार्यरत लोगों पर सूर्य बरसाएंगे कृपा, 5 दिन बाद चमकेगी इन राशियों की किस्मत
Shani Mangal Yuti: 30 साल बाद बनेगा ये अशुभ योग, शनि-मंगल बरपाएंगे इन 4 राशियों पर कहर

 

Trending news