Sun Transit: इस राशि के जातक ले सकते हैं गलत निर्णय, जानें विभिन्न राशियों पर सूर्य गोचर का प्रभाव
Advertisement
trendingNow11880019

Sun Transit: इस राशि के जातक ले सकते हैं गलत निर्णय, जानें विभिन्न राशियों पर सूर्य गोचर का प्रभाव

Sun Transit 2023: सूर्य के राशि परिवर्तन से सभी राशियों के लोगों पर सीधा असर पड़ता है. 17 सितंबर को सूर्य गोचर हुए हैं, ऐसे में मकर राशि के विद्यार्थियों के लिए वर्तमान समय अच्छा है, कुंभ के युवा अपने एक काम में फोकस करें. जानें सूर्य के इस राशि परिवर्तन से युवा के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

 

Sun Transit 2023

Sun Transit 2023: सूर्य देव ने 17 सितंबर को अपना राशि परिवर्तन किया है, वह सिंह राशि से कन्या में आ गए हैं और अब 17 अक्टूबर तक यहीं पर रहने वाले हैं. सूर्यदेव का यह परिवर्तन मकर राशि वालों को भाग्य का सपोर्ट दिलाएगा. कुंभ वाले किसी भी विषय का गहराई से ज्ञान लेंगे जबकि मीन राशि के विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई करने की रणनीति में बदलाव करना होगा. समझिए अंतरिक्ष में सूर्य का यह मूवमेंट मकर, कुंभ और मीन राशि के युवाओं विद्यार्थियों के लिए कैसा परिणाम देगा. 

मकर राशि
मकर राशि के युवाओं को करियर बनाने, पढ़ाई करने के साथ ही धार्मिक कार्यों में भी हिस्सा लेना चाहिए, इस ओर आपका शैक्षिक रुझान भी बढ़ेगा, आपमें धर्म कर्म के रीति रिवाज जानने की इच्छा बढ़ेगी. विद्यार्थियों के लिए भी वर्तमान समय फायदेमंद साबित होगा, यदि आप किसी विषय पर शोध करना चाहते हैं, तो अच्छे परिणाम के साथ उसकी शुरुआत हो सकती है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के युवाओं का यदि किसी विषय में डीप नॉलेज की ओर रुझान बढ़ता है या फिर कंपटीशन की तैयारी का विचार बन रहा है तो खुद को एक जगह फोकस्ड करने का समय है. भटकाव या असमंजस की स्थिति से काम नहीं चलने वाला है. कार्यों में आने वाली रुकावटें देखकर आपको क्रोध आ सकता है, साथ ही जिनके द्वारा यह कार्य हुआ है उनके साथ विवाद की भी आशंका है. ध्यान रहे कि युवाओं को हर हाल में कूल रहना है भले ही परिस्थितियां कितनी ही विपरीत हों. 

मीन राशि
मीन राशि के युवाओं को अपने रिश्तों को बचाकर चलना होगा, इस समय वाद विवाद बढ़ेगा और आप अनावश्यक रूप से ऐसे निर्णय ले बैठेंगे जिससे भविष्य में पछतावा होगा. विद्यार्थी और कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को बोल-बोल कर अभ्यास करना चाहिए. इस समय याद करना कठिन रहेगा जबकि समझने और रटना फायदेमंद साबित होगा.

Trending news