Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से पलटी मारेगी इन लोगों की किस्मत, नई नौकरी व कारोबार में मिलेगा लाभ
Advertisement
trendingNow11566554

Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से पलटी मारेगी इन लोगों की किस्मत, नई नौकरी व कारोबार में मिलेगा लाभ

Surya Gochar 2023: सूर्य देव गोचर कर कर्क राशि के लोगों का ट्रांसफर या नौकरी में परिवर्तन कराएंगे. इस दौरान भूमि संबंधी लाभ भी मिलेगा. हालांकि, एक बात का ध्यान रखें कि दूसरों पर ज्यादा भरोसा नहीं करना है. 

SUN TRANSIT

Surya Rashi Parivartan 2023: विभिन्न राशियों में भ्रमण करते हुए सूर्यदेव 13 फरवरी को सुबह 09:47 मिनट पर मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जहां पर वह 15 मार्च तक रहने वाले हैं. इस सूर्य कुंभ संक्रांति का प्रभाव सभी राशियों पर किसी न किसी तरह से पड़ेगा. सूर्य का कुंभ राशि में प्रवेश का इस बार विशेष महत्व है. जहां एक ओर कुंभ राशि के स्वामी शनि देव पहले से विराजमान हैं तो वहीं दूसरी ओर सूर्य यानी शनि के पिता भी वहां पहुंच जाएंगे. आइए जानते हैं कि सूर्य का यह राशि परिवर्तन कर्क राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा.

सूर्य देव कर्क राशि के लोगों की वाणी के स्थान को रिप्रेजेंट करते हैं. राशि परिवर्तन कर वह कर्क वालों की डीप नॉलेज के स्थान पर पहुंच जाएंगे. यह समय केवल और केवल सोचने की प्रक्रिया को मजबूत बनाने वाला रहेगा. नौकरी में परिवर्तन देखने को मिल सकता है, ट्रांसफर मिलने की स्थिति में मनचाही संतुष्टि न हो तो परेशान न हों, मान लें कि यह सब नकारात्मक समय के कारण है. 

लेखन कला से जुड़े लोगों के लिए 20 तारीख से लेकर 10 मार्च के बीच का समय अच्छा साबित होगा. कोई भी निर्णय बहुत ही समझदारी के साथ लेने होंगे, आपकी जल्दबाजी नुकसान की स्थिति तक ले जा सकती है.

लोहे और तेल के व्यापार में सूर्य देव अच्छा मुनाफा दिलाने की फिराक में हैं. जल्दी मुनाफा कमाने के लिए निवेश न करें, लांग टाइम इन्वेस्टमेंट करने का समय है. दो ग्रहों का कॉम्बिनेशन आपको भूमि से संबंधित लाभ दिला सकता है. 28 फरवरी तक कई अलग अलग लोगों से भेंट होगी, इस दौरान आपका मूड भी बहुत जल्दी-जल्दी बदलता हुआ महसूस होगा. किसी पर अत्यधिक भरोसा करने से बचना चाहिए, सजग होकर स्वयं ही कार्य करें. कुंभ राशि में सूर्य के आने से ससुराल पक्ष से लाभ मिलने की अधिक उम्मीद बन गयी है.

घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए, इस दौरान उनकी सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है. मोटे अनाज का सेवन आपके लिए अनिवार्य है, वर्तमान समय में कब्ज कतई नहीं होना चाहिए. कैल्शियम की कमी से जूझना पड़ सकता है, इसलिए संतुलित खानपान के साथ दवाओं का नियमित सेवन करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news