Sun Transit 2023: सूर्यदेव के प्रभाव से मिलेगी व्यापार में सफलता, नए कामों की होगी शुरुआत
Advertisement
trendingNow11568690

Sun Transit 2023: सूर्यदेव के प्रभाव से मिलेगी व्यापार में सफलता, नए कामों की होगी शुरुआत

Surya Rashi Parivartan: सूर्य 13 फरवरी को गोचर करने जा रहे हैं. इसका असर धनु राशि के जातकों पर भी पड़ेगा, यह समय व्यापार में सफलता के नए मौके लेकर आएगा. साथ ही आप नए कामों की शुरुआत कर सकते हैं.

धनु सू्र्य गोचर

Surya Gochar 2023: सूर्यदेव 13 फरवरी सुबह 09:47 मिनट पर मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और यहां पर 15 मार्च तक रहने वाले हैं.  कुंभ संक्रांति के रूप में होने वाला सूर्य का यह परिवर्तन इसलिए अधिक महत्वपूर्ण है क्योंकि कुंभ राशि के स्वामी शनिदेव वहां पर पहले से ही मौजूद हैं और अब सूर्य यानी शनि के पिता भी वहांपहुंच जाएंगे. सूर्य का यह परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए अच्छा साबित होगा, उनका नेटवर्क तेजी से ग्रो करता हुआ नजर आएगा.  

आपके कार्यस्थल में आपके ऑफिस में टीम बढ़ेगी, अपने सहकर्मियों से तालमेल बनाकर चलना होगा क्योंकि उनसे तनातनी होने की आशंका है. यदि ऑफिस की ओर से कहीं पर प्रेजेंटेशन देना पड़े तो कॉन्फिडेंस को लूज नहीं करना चाहिए. जिन लोगों का प्रोफेशन टीचिंग लाइन से जुड़ा है, उनके पद में बढ़ोतरी होगी. दूसरों की बातों में नहीं फंसना चाहिए, क्योंकि खुद को अपडेट करने का समय है. 

व्यापारिक यात्रा करने में सफलता प्राप्त होगी. जो व्यापारी अपने कारोबार की ब्रांच बढ़ाने को लेकर प्लान बना रहे हैं, वह मन पक्का कर लें, सफलता उनके हाथ लग सकती है. पैतृक व्यापार में चाचा के साथ मतभेद बढ़ सकते हैं. मार्च के पहले सप्ताह में सूर्यदेव और कई ग्रहों का कांबिनेशन वाहन और भूमि से संबंधित लाभ दिला सकते हैं. युवाओं को कुछ नामचीन लोगों से मुलाकात उनके भविष्य को संवार सकती है. वाणी के प्रयोग से आप लाभ कमा सकते हैं इसलिए वाणी का कलात्मकता का प्रयोग करें.

सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने वालों को अब जरूरतमंद की तरफ कुछ और अधिक ध्यान देना होगा. यदि आप किसी उच्च पद पर विराजमान हैं तो एक समाजसेवी के रूप में आगे आएं और लोगों की मदद करें. आपका समय आपके छोटे भाई बहनों के लिए भी शुभ रहने वाला है. संतान की संगत बिगड़ने को लेकर आप कुछ परेशान नजर आएंगे, ऐसे में घर की भागदौड़ का काम जीवन साथी को दे देना चाहिए. वाहन दुर्घटना को लेकर सजग रहने की जरूरत है क्योंकि दुर्घटना की आशंका है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news