Surya Gochar 2023: इन लोगों को मिलेगा टीम लीड करने का मौका, पिता से तालमेल बना कर रखें; बढ़ेगा सामाजिक मान-सम्मान
Advertisement
trendingNow11568805

Surya Gochar 2023: इन लोगों को मिलेगा टीम लीड करने का मौका, पिता से तालमेल बना कर रखें; बढ़ेगा सामाजिक मान-सम्मान

Surya Rashi Parivartan: ग्रहों के देव सूर्यदेव मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्यदेव के राशि परिवर्तन से कुंभ राशि के जातकों को टीम लीड करने का मौका मिल सकता है जातक पिता से तालमेल बना के रखें. आपका सामाजिक माना- सम्मान बढ़ेगा. 

 

कुंभ का सूर्य परिवर्तन

Surya Gochar 2023: कुंभ संक्रांति के रूप में होने वाला सूर्य का यह परिवर्तन इस बार विशेष महत्व का होने वाला है. 13 फरवरी को सूर्य महाराज कुंभ राशि में सुबह 09:47 मिनट पर प्रवेश करेंगे और वहां पर 15 मार्च तक रहने वाले हैं. जहां एक ओर कुंभ राशि के स्वामी शनिदेव पहले से विराजमान हैं, तो वहीं दूसरी ओर सूर्य यानी शनि के पिता भी वहां पहुंच जाएंगे. सूर्य का परिवर्तन कुंभ राशि वालों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. सूर्यदेव कुंभ राशि में विराजमान हो जाएंगे इस तरह एक माह तक दूसरे लोग आप पर अधिक अधिकार दिखा सकते हैं. 

ऑफिस में आप टीम को लीड करेंगे यह भी हो सकता है कि कुछ कार्यों की जिम्मेदारी आप को लीडर बना कर सौंप दी जाए. बॉस यदि किसी कार्य को करने के लिए कहे तो उसे सर्वप्रथम करना है आपके लिए उपयोगी होगा. व्यापारियों के लिए 17 तारीख के बाद अच्छा मुनाफा कमाने की उम्मीद है. इस बार व्यापारियों को अपनी सेल्स पर ध्यान देना चाहिए. काम को बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार पर भी ध्यान देना होगा और इस पर धन का खर्च होगा. लेकिन इस बात जरूर ध्यान रहे कि गलत काम कानूनी तौर से फंसा सकता है.

13 फरवरी से लेकर 15 मार्च तक का समय आपके लिए विशेष साबित होने वाला है, सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा और सरकार से अच्छे संबंध स्थापित होंगे. दिमाग और वाणी का कॉम्बिनेशन आपको सफलता दिलाएगा लेकिन ध्यान रहे क्रोध वाणी के माध्यम से नहीं छलकना चाहिए. आप एक राजा के भांति सभी के साथ अच्छा व्यवहार करें और डाउन टू अर्थ रहे. 

जीवन साथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा, आपको भी दांपत्य जीवन में तालमेल बना कर रखना होगा. पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद रहेंगे, इसका यह मतलब कतई नहीं है कि सदैव के लिए यह स्थिति रहने वाली है. ऐसे में आप उनसे तालमेल बनाकर चलें. बात-बात पर क्रोधित होना दूसरों के सामने आपको अहंकारी साबित कर सकता है. सिर में दर्द और आंखों की तकलीफ आपको परेशान करेगी. स्वस्थ रहने के लिए अधिक से अधिक पानी पीना होगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें अन्यथा बीमार पड़ सकते हैं. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news