Sun Transit: सूर्य इन राशि वालों को नौकरी में देंगे अनुकूल स्थितियां, बॉस को नाराज किया तो नहीं होगा ठीक
Advertisement
trendingNow11354375

Sun Transit: सूर्य इन राशि वालों को नौकरी में देंगे अनुकूल स्थितियां, बॉस को नाराज किया तो नहीं होगा ठीक

Surya Gochar: महज कुछ घंटों बाद सूर्य अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह 17 सितंबर की सुबह कन्या राशि में गोचर करेंगे. उनके इस गोचर का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit 2022: ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने तक अपने घर यानी सिंह राशि में रहने के बाद अब अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि में होगा. यहां पर वह 17 सितंबर को पहुंचेंगे और करीब एक माह तक रहेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के इस राशि परिवर्तन का इन राशियों और लग्न वालों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

मेष- इस राशि के नौकरी करने वाले लोगों को अपने बॉस से किसी भी तरह नहीं उलझना है, अन्यथा आपका नुकसान होगा. बॉस इज ऑलवेज राइट के फार्मूले पर चलें. कोई भी गैरकानूनी काम नहीं करना चाहिए.

वृष- करियर के मामले में इस राशि के लोगों की स्थितियां बदल सकती हैं. इस अवधि में अपने बॉस से आपको अच्छे संबंध बनाए रखते हुए, उन्हें प्रसन्न रखना होगा, क्योंकि कुछ ग्रह आपके वरिष्ठ अधिकारियों के साथ तालमेल बिगाड़ने का प्रयास करेंगे. आप इस अवधि में बहुत संभालकर रहें और बॉस से अच्छे संबंध बनाए रखें, तभी आप लाभांवित हो सकेंगे.

मिथुन- इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता मिलेगी और प्रमोशन मिलने की भी पूरी संभावना दिख रही है. अपने कार्य को अच्छी तरह से करते रहिए.

कर्क- इस राशि व लग्न के लोग किसी भी चुनौती को हाथों-हाथ लेंगे, जिससे चुनौतियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे. आपकी इस तरह की संघर्षपूर्ण उपलब्धि और आपके कार्यों की प्रशंसा होगी और ऑफिस में आपके वरिष्ठ अधिकारी भी आपसे प्रसन्न रहेंगे.

सिंह- आपको अपनी वाणी में विनम्रता और मृदुलता लानी होगी, इसके साथ ही आपको कड़वाहट और कटुता से बचना होगा. परिस्थितियों कितनी भी विपरीत हो, फिर भी आपको किसी भी व्यक्ति को ऐसे शब्द नहीं बोलना है, जिससे उसकी भावना आहत हो, बल्कि सभी से प्रेम से बात करनी है. वाणी की कड़वाहट आपको नीचे की ओर ले जाएगी और कार्यस्थल पर विरोधी तैयार करेगी.

तुला- इस राशि के लोगों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है और यदि आप इस सिलसिले में पहले से ही प्रयास कर रहे हैं तो उसे तेज कर देना चाहिए, क्योंकि इस अवधि में आपको सफलता मिल सकती है. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का योग बन सकता है अथवा विदेश जाकर नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है. 

वृश्चिक- सूर्य का मूवमेंट इस राशि के लोगों की आमदनी में जबरदस्त वृद्धि करेगा. नौकरी करने वाले अपने वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से जीवन में आगे बढ़ेंगे और लाभ भी प्राप्त होगा. बॉस से अच्छे संबंध बनाए रखें, उनके माध्यम से ही आपको प्रोन्नति और वेतन लाभ प्राप्त होने वाला है. 

धनु- सूर्य की कृपा से नौकरी में अनुकूलता प्राप्त होगी और प्रमोशन के अवसर प्राप्त होंगे. आपके कामों को देखते हुए आपके प्रमोशन का प्रस्ताव ऊपर के अधिकारी स्वतः ही पेश करेंगे. आमदनी में वृद्धि के साथ ही कार्यस्थल पर आपकी साख मजबूत होने से प्रशंसा भी होगी. नौकरी में मनचाहा ट्रांसफर मिल सकता है. ग्रहों की स्थितियां आपको सफलता की ऊंचाई तक लेकर जाएगी. 

मीन- नौकरी करने वालों को इस अवधि में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. हो सकता है प्रोन्नति हो जाए या फिर वेतन वृद्धि का समाचार प्राप्त हो, नई नौकरी शुरू की है तो प्रोबेशन पीरियड खत्म होकर परमानेंट होने का पत्र भी प्राप्त हो सकता है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news