Sun Transit: आने वाले 13 दिन इन राशियों के लिए रहने वाले हैं बेहद खास, चमकेंगे किस्मत के सितारे
Advertisement
trendingNow11335607

Sun Transit: आने वाले 13 दिन इन राशियों के लिए रहने वाले हैं बेहद खास, चमकेंगे किस्मत के सितारे

Sun Transit 2022: सूर्य देव अभी अपनी राशि सिंह में हैं, वह यहां पर 17 सितंबर तक रहेंगे. ऐसे में कुछ राशियों के जातकों को इस दौरान खूब फायदा होगा और शुभ समाचार मिलेंगे.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Leo 2022: सभी देवों के राजा सूर्य देव अपनी राशि सिंह में हैं. वह इस राशि में 17 सितंबर तक रहेंगे. ऐसी मान्यता है कि सूर्य देव की कृपा जिस राशि के जातकों पर रहती हैं, उनकी किस्मत भी उनके तरह ही चमकती है. ऐसे लोगों को किसी भी तरह की कमी नहीं रहती है. धन, सुख-समृद्धि, एश्वर्य सब प्राप्त होता है. इनके पास परेशानियां फटकती तक नहीं हैं. ऐसे में आने वाले 13 दिन कुछ राशियों के लिए काफी शुभ रहने वाले हैं. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आगामी 13 दिन बेहद शुभ रहने वाले हैं. कारोबारियों को मुनाफा होगा. मन शांत रहेगा. जिन लोगों को आर्थिक दिक्कत है, उनको किसी दोस्त से आर्थिक मदद मिल सकती है. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. लोगों को अपने वाणी से प्रभावित कर सकेंगे. 

सिंह राशि

बिजनेस में बढ़ोतरी होगी. लेखन और पढ़ाई की तरफ रुझान बढ़ेगा. संतान पक्ष की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कारोबार करने वालों को भाई-बहन की तरफ से मदद मिलेगी. वाणी मधुर होने से लोग प्रभावित रहेंगे.

वृश्चिक राशि

सूर्य के सिंह राशि में होने से वृश्चिक राशि के जातक आत्मविश्वास लबरेज रहेंगे. आमदनी में वृद्धि होगी. माता-पिता के साथ समय व्यतीत कर सकेंगे. दोस्तों का साथ मिलेगा. इस दौरान शुभ समाचार मिलने से मन भी प्रसन्न रहेगा, जो लोग नौकरी में बदलाव की सोच रहे हैं, उनको नौकरी में परिवर्तन देखने को मिल सकता है. 

धनु राशि 

मानसिक तनाव से मु्क्ति मिलेगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा, इससे पति-पति के संबंध मधुर बने रहेंगे. विद्यार्थियों को शिक्षण कार्य में सफलता मिलेगा, उनकी पठन-पाठन की तरफ रुचि बढ़ेगी. कारोबारियों को भाई-बहन के सहयोग से लाभ होगा. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news