3 नवंबर से मां लक्ष्‍मी करेंगी इन लोगों पर धन वर्षा, शुक्र देंगे राजा जैसी जिंदगी
Advertisement
trendingNow11898336

3 नवंबर से मां लक्ष्‍मी करेंगी इन लोगों पर धन वर्षा, शुक्र देंगे राजा जैसी जिंदगी

Shukra Gochar 2023 in Kanya: शुक्र ग्रह गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं और आज से ठीक एक महीने बाद यानि 3 नवंबर को एक बार फिर राशि परिवर्तन करके कन्‍या राशि में गोचर करेंगे. 

3 नवंबर से मां लक्ष्‍मी करेंगी इन लोगों पर धन वर्षा, शुक्र देंगे राजा जैसी जिंदगी

Venus Transit 2023 in Virgo: ज्‍योतिष शास्‍त्र में शुक्र को शुभ ग्रह माना गया है क्‍योंकि शुक्र धन, वैभव, विलासिता और प्रेम का कारक है. उच्‍च का शुक्र व्‍यक्ति को राजा जैसा वैभवपूर्ण जीवन देता है. इस समय शुक्र सिंह राशि में हैं. 2 अक्‍टूबर 2023 को शुक्र ने गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश किया है. अब शुक्र 3 नवंबर 2023 को सिंह से निकलकर कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र का यह राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्म प्रभाव डालेगा. वहीं कुछ राशियों के लिए शुक्र का कन्‍या में गोचर किस्‍मत बदल देगा. इन लोगों को शुक्र अपार धन-समृद्धि और आलीशान जीवन देंगे. 

नवंबर 2023 में चमकेगी इन राशियों की किस्‍मत 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और शुक्र का गोचर इस राशि के लिए बेहद सकारात्‍मक रहने वाला है. इन लोगों के जीवन में प्रेम की एंट्री होगी. वे पार्टनर के साथ समय बिताएंगे. आप बहुत प्रसन्न रहेंगे. मां लक्ष्मी की कृपा से आपको खूब धन लाभ होगा. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों को भी शुक्र गोचर लाभ देगा. आपकी आर्थिक स्थिति में बड़ा उछाल आ सकता है. आप निवेश और बचत करेंगे. कारोबार- नौकरी में सफलता प्राप्त होगी. आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा. जीवन स्‍तर बेहतर होगा. पार्टनर के साथ सुखमय और सामंजस्यपूर्ण जीवन बिताएंगे. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले जातकों को शुक्र का गोचर जीवन में एक नई शुरूआत कराएगा. आपकी आय में वृद्धि होगी. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है. रुका हुआ पैसा मिलने से आपको बड़ी राहत मिलेगी. व्यापार के लिए समय विशेष शुभ है. 

धनु राशि: धनु राशि के लिए शुक्र का गोचर बहुत शुभ रहेगा. इन पर मां लक्ष्‍मी की कृपा होगी. आपको पैसा मिलेगा. घर, गाड़ी या अन्य कोई कीमती वस्तु खरीद सकते हैं. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. करियर में उन्नति के अवसर मिलेगें. सुखद समाचार मिल सकता है. 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को शुक्र का गोचर इनकम में बढ़ोतरी कराएगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लव पार्टनर से शादी हो सकती है. सिंगल जातकों को पार्टनर मिलेगा. आप किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं. मां लक्ष्‍मी आपको धन-समृद्धि देंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news