शुक्र गोचर 2023: 12 मार्च तक चांदी काटेंगे इन 3 राशियों के लोग, शुक्र देंगे बेशुमार धन-दौलत!
Advertisement

शुक्र गोचर 2023: 12 मार्च तक चांदी काटेंगे इन 3 राशियों के लोग, शुक्र देंगे बेशुमार धन-दौलत!

Venus Transit 2023 in Hindi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बीती 15 फरवरी 2023 को शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. शुक्र गोचर से मीन राशि में गुरु और शुक्र की युति बन रही है, जो 15 मार्च तक 3 राशि वालों को बहुत लाभ देगी. 

फाइल फोटो

Guru Shukra yuti in meen 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह निश्चित अवधि में राशि परिवर्तन करता है. इसका असर सभी 12 राशि वालों के जीवन पर और देश-दुनिया पर होता है. शुक्र ग्रह को धन-लग्‍जरी, प्रेम-रोमांस का कारक ग्रह माना गया है. 15 फरवरी 2023 को शुक्र राशि परिवर्तन करके मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. सौभाग्‍य देने वाले गुरु पहले से ही स्‍वराशि मीन में मौजूद हैं. ऐसे में मीन राशि में बन रही गुरु और शुक्र की युति सभी 12 राशि वालों पर असर डालेगी और 3 राशि वालों के लिए विशेष शुभ रहेगी. आइए जानते हैं शुक्र का गोचर किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. 

शुक्र गोचर देगा अपार धन 

मिथुन राशि: शुक्र ग्रह का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. 15 मार्च तक इन जातकों को तगड़ा धन लाभ हो सकता है. इन जातकों की गोचर कुंडली में मालव्य राजयोग भी बनने से हर काम में सफलता मिलेगी. मनपसंद जगह पर ट्रांसफर मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. 

कन्या राशि : कन्‍या राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन लाभदायी फल देगा. इन जातकों को जीवनसाथी से सुख मिलेगा. जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. आपके लाइफ पार्टनर को तरक्‍की मिल सकती है. इससे परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आपकी कोई पुरानी इच्‍छा पूरी हो सकती है. धन लाभ होगा. कोई कीमती चीज मिल सकती है. व्‍यापार में लाभ होगा. अचानक पैसा मिल सकता है. कोर्ट- कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है. 

मीन राशि: शुक्र ने गोचर करके मीन राशि में ही प्रवेश किया है और यहीं गुरु-शुक्र की युति बन रही है. लिहाजा शुक्र के राशि परिवर्तन का सबसे शुभ असर मीन राशि वालों पर ही होगाऋ इन जातकों का कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. धन लाभ होगा. करियर-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. संतान सुख मिल सकता है. दांपत्‍य जीवन में प्रेम बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news