Shani Vakri: इन 3 राशियों के लोग न करें किसी से विवाद, वक्री शनि कराएंगे नुकसान
Advertisement
trendingNow11764058

Shani Vakri: इन 3 राशियों के लोग न करें किसी से विवाद, वक्री शनि कराएंगे नुकसान

Shani Vakri 2023: शनि देव वक्री हो चुके हैं. ऐसे में कुछ राशियों के जातकों को सावधान रहना होगा, क्योंकि शनि की उल्टी चाल इन लोगों के जीवन में आफत ला सकती है.

शनि वक्री

Shani Vakri 2023 Effects: वक्री शनि तुला, वृश्चिक और धनु राशि के व्यापारियों को सचेत कर रहे हैं कि अहंकार से दूर रहकर अपने स्वभाव में विनम्रता लाएं. शनि की वक्री दशा 4 नवंबर तक रहने वाली है, इसलिए इन 3 राशि के लोगों को नुकसान से बचने के लिए सतर्क रहना चाहिए.

तुला राशि

तुला राशि के व्यापारी वर्ग के लोगों को नए आइडिया आएंगे कि किस प्रकार से व्यापार को और बढ़ाया जाए. पार्टनरशिप में जो लोग हैं उनको बहुत सावधानी के साथ अपने संबंधों को सुरक्षित रखना होगा क्योंकि शनि देव के वक्री होने के बाद ईगो का टकराव हो सकता है  इसलिए विनम्रता और धैर्य बिल्कुल न छोड़ें. पार्टनर यदि आपसे उम्र में बड़े हैं तो उनका आदर सत्कार करना न भूलें और पूरा सम्मान दें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के व्यापारियों को भी ध्यान रखना होगा कि किसी से विवाद नहीं करना है. सरकारी महकमे के अधिकारियों के साथ किया गया विवाद आपको भारी पड़ सकता है. यह भी ध्यान रखना है कि किसी भी प्रकार का कोई टैक्स अगर बकाया है तो उसे समय से जमा कर दें अन्यथा कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है.

धनु राशि

धनु राशि के व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, नेटवर्क पर ध्यान देना होगा, व्यापार का विस्तार करने के लिए विज्ञापन भी करें. प्रचार प्रसार के लिए यह सबसे सही समय है. अपनी कमाई का कुछ हिस्सा होर्डिंग पोस्टर और सोशल मीडिया में खर्च करें. जरुरत हो तो बिजनेस टूर भी करें. मेहनत करते हैं, शनिदेव आपको आपके परिश्रम का परिणाम देना चाहते हैं लेकिन यदि मेहनत करना रोक दिया तो यह आपके लिए ठीक नहीं होगा, अपना फोकस बिजनेस पर बनाए रखें.

Monthly Horoscope: इन राशि वालों को कारोबार में मिलेगी उन्नति, नई योजनाओं पर काम करने का है अनुकूल समय
Shani Vakri 2023: इस राशि वालों को मालामाल करेंगे वक्री शनि, तेजी से बनेंगे रुके काम

 

Trending news