Shani Vakri: शनि देव की वक्री चाल मचाएगी हाहाकार, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Advertisement
trendingNow11765991

Shani Vakri: शनि देव की वक्री चाल मचाएगी हाहाकार, इन राशियों को रहना होगा सावधान

Shani Vakri 2023: शनि देव की वक्री चाल कुछ राशि वालों के लिए शुभ नहीं रहने वाली है. इस दौरान इन लोगों को सावधान रहना होगा. वक्री शनि वाणी में कठोरता ला सकते हैं, इसलिए सोच-समझकर बात करें.

शनि वक्री

Shani Vakri 2023 Effects: दंडाधिकारी शनि देव 17 जून को वक्री हो चुके हैं. वह इस अवस्था में 4 नवंबर तक रहेंगे. उनकी इस उल्टी चाल का सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ असर पड़ेगा. कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ में अशुभ असर होगा. आज ऐसी 3 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको इस अवधि में सावधानी बरतनी होगी. वक्री शनि उन्हें मानसिक तनाव देने वाले हैं.  ऐसे में जिन राशि के लोगों की साढ़े साती चल रही है, उनको शनि का अनुशासन मानने में ही भलाई है.

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए शनि देव लॉर्ड हैं, इस राशि के विद्यार्थियों के लिए समय तो ठीक है किंतु बहुत अच्छे रिजल्ट नहीं मिलेंगे फिर भी पढ़ाई जारी रखते हुए ज्ञान प्राप्त करते रहें. कभी कभी ऐसा लग सकता है कि ठीक ठाक चलती हुई गाड़ी अचानक रुकने के बाद रिवर्स गियर में हो गयी है लेकिन इस बात को लेकर परेशान न हों, धैर्य रखें और सब कुछ ठीक ही होगा.   

कुंभ राशि

कुंभ राशि के युवा इस बीच कुछ परेशान और उलझन में रहेंगे, क्योंकि वक्री शनि उन्हें मानसिक तनाव देने वाले हैं. इस राशि के लोगों की साढ़े साती चल रही है, ऐसे में शनि का अनुशासन मानने में ही भलाई है. चार नवंबर तक आपको सावधानी के साथ कदम बढ़ाने होंगे. इस राशि के लोगों में किसी भी प्रकार से अहंकार का भाव नहीं आना चाहिए, विनम्रता के साथ और बुद्धि का प्रयोग करते हुए अपने करियर में झंडे गाड़ने होंगे.

मीन लग्न

मीन लग्न और राशि वालों को अपने स्वभाव में एक विशेष बात का ध्यान रखना होगा कि शनि वक्री होने के से वाणी में कठोरता आ सकती है, इसलिए किसी से भी बात करें विनम्रता और मिठास के साथ बात करें, अन्यथा आपके द्वारा सामान्य बात को कठोरता से कहे जाने के कारण संबंधों में खिंचाव आ सकता है. वार्ता के दौरान अहंकार का बीज पड़ गया और प्रेम की मात्रा कम रही तो निश्चित रूप से यह अहंकार नुकसान करा सकता है. जो लोग सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं, उनको इस बात का दंभ नहीं होना चाहिए कि हमने जो पढ़ लिया है वह सब हमको याद है. लिख लिख कर याद करें और दोहराते भी रहें. शनिदेव चाहते हैं आप निरंतर अभ्यास करते रहें तभी आप को विजय श्री का आशीर्वाद प्राप्त होगा.

Sawan 2023: इस बार सावन में बन रहे हैं कई दुर्लभ योग, ऐसे में राशिनुसार करें शिव का अभिषेक
इन तारीखों में जन्में बच्चे पैदा होते ही चमका देते हैं परिवार की किस्मत

 

Trending news