Shani Vakri 2023: इन राशि वालों के लिए शुभ साबित होंगे वक्री शनि, खूब कराएंगे तरक्की
Advertisement
trendingNow11764230

Shani Vakri 2023: इन राशि वालों के लिए शुभ साबित होंगे वक्री शनि, खूब कराएंगे तरक्की

Shani Vakri: शनि देव कुंभ राशि में वक्री हो चुके हैं और इसी स्थिति में 4 नवंबर तक रहेंगे. ऐसे में आइए जानते हैं कि उनकी ये उल्टी चाल सभी राशियों के लिए व्यापार के लिहाज से कैसा रहने वाला है.

शनि वक्री

Shani Vakri 2023 in Kumbh Rashi: शनि देव इन दिनों वक्री चाल चल रहे हैं. वह 17 जून को वक्री हुए थे और 4 नवंबर तक रहेंगे. ऐसे में मकर, कुंभ और मीन राशि के व्यापारियों के लिए कैसी रहेगी उनकी दृष्टि, व्यापार में तरक्की कराएंगे या फिर नुकसान, पढ़िए तीनों राशियों के व्यापारियों की 4 नवंबर तक की स्थिति. 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए शनिदेव लॉर्ड हैं, इन्हें कारोबार के साथ ही अपनी सेहत का भी  ध्यान रखना होगा.  व्यापार के लिए समय काफी अच्छा चल रहा है. आपका बिजनेस जिस शहर में  रजिस्टर्ड है, वहां पर ज्यादा फोकस करना है ब्रांचेज में नहीं. हेड ऑफिस को ताकत देना चाहिए, यह समय बिजनेस में जड़ों को मजबूत करने का है. जो व्यापारी किसी वस्तु को खरीदने और बेचने का काम करते हैं तो वह अब उसी वस्तु की मैन्युफैक्चरिंग भी कर सकते हैं.

कुंभ राशि

शनि की दशा कुंभ राशि वालों को मानसिक तनाव देने वाली है, क्योंकि इनकी साढ़े साती चल रही है, ऐसे में शनि का अनुशासन मानने में ही भलाई है. व्यापारी वर्ग के लिए विनम्रता के साथ बात करना और समझ को बढ़ाते चलने में फायदा है. जिन व्यापारियों की कुंभ लग्न या राशि है उनको व्यापार भी नौकरी की तरह करना चाहिए. यानी नियम से और समय से अपने ऑफिस दुकान या फैक्ट्री जो भी हो उसमें जाना चाहिए. शनिदेव आपके काम को देखना चाहते हैं इसलिए मन लगाकर अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए मेहनत करनी होगी.

मीन राशि

मीन लग्न और राशि वालों के लिए शनि का रेट्रो होना उनके इनकम और खर्चों के बीच का तालमेल कुछ बिगाड़ सकता है. ऐसे में अपने खर्चों की सूची को छोटा ही रखना चाहिए, क्योंकि इस समय अनावश्यक रूप से कुछ खर्च हो सकता है. अपने व्यवसाय में किसी भी प्रकार की मेंटेनेंस करानी पड़ सकती है. उद्यमी वर्ग को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि किसी भी प्रकार की मैन्युफैक्चरिंग के लिए प्रयोग होने वाली मशीनों की खरीदारी करने का समय है. उस इंजीनियरिंग प्रॉडक्ट में धन लगाना पड़ेगा, जिससे आपका जीविकोपार्जन होता है, जैसे उद्यमी के लिए उसकी फैक्ट्री, टैक्सी चलाने वाले के लिए उसका वाहन आदि.

Trending news