Shani Vakri 2023: इन लोगों को मालामाल करेंगे वक्री शनि, विवादित मामलों में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11746326

Shani Vakri 2023: इन लोगों को मालामाल करेंगे वक्री शनि, विवादित मामलों में मिलेगी सफलता

Shani Vakri: शनि ने कुंभ राशि में उल्टा चलना शुरू कर दिया है. वह इस अवस्था में अब नवंबर तक रहेंगे. उनके इस अवस्था का कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ में अशुभ असर पड़ेगा.

 

vakri shani

Saturn vakri 2023: 17 जून से वक्री हो चुके शनि कर्क लग्न और राशि के कुछ लोगों को मालामाल करेंगे. ऑफिस हो या परिवार सभी जगहों पर आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखते हुए धैर्य के साथ काम करना होगा. शनि 4 नवंबर को दोपहर तक वक्री ही रहेंगे. इस तरह शनि महाराज करीब 140 दिनों तक ऐसी स्थिति में रहेंगे. इसी बीच कर्क राशि वालों को खुशखबरी भी मिलेगी. आइए 10 प्वाइंट्स में समझें कि कर्क राशि वालों को इस अवधि में कैसे रहना है.  

- आप जहां पर नौकरी करते हैं, वहां पर ऑफिस की पॉलिटिक्स से सचेत रहना होगा. यदि आप अपने कार्य से खुश नहीं थे और इसी उलझन में बॉस के साथ कुछ मतभेद हो गए हैं तो आपको ही नुकसान उठाना होगा, इसलिए अपने क्रोध पर कंट्रोल रखें. किसी भी तरह के उल्टे-सीधे निर्णय लेने से बचना चाहिए. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय नुकसान ही कराता है. 

- व्यापारियों को कारोबार में अचानक लाभ या हानि हो सकती है. जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस को डील करते हैं, उनके पार्टनर के साथ विवाद होने की आशंका है. विवाद से बचना होगा, नहीं तो कारोबार में नुकसान होगा. अपने व्यापार में कमियों को खोजकर उसे दूर करें.  

- माइनिंग, तेल, गैस या पेट्रोल और खेती किसानी करने वालों को इस अवधि में लाभ होने की संभावना दिखाई दे रही है.  

- ज्वाइंट ऐसेट्स से जुड़े हुए, जो विवाद काफी समय से चल रहे थे और उसे लेकर आप परेशान भी थे, उन मामलों में अब सुलह होने की संभावना दिख रही है.  

- पारिवारिक कलह का भी सामना करना पड़ेगा, इसलिए पहले से ही सचेत रहें और किसी भी कीमत पर कलह न होने दें. छोटी-मोटी बातों को अवॉइड करने में ही भलाई है, राई का पहाड़ न बनने दें. भाई की फैमिली से आपसी मतभेद हो सकते हैं, जिन्हें नजरअंदाज करने में ही भलाई है. 

- जमीन खरीदने या भविष्य की किसी प्लानिंग के लिए धन का निवेश करने के बारे में आप सोच रहे हैं तो परिवार की सहमति जरूरी है.

- ससुराल पक्ष से विवाद होने की आशंका दिखाई दे रही है.  

- जो लोग किसी राजनीतिक पार्टी के नेता या कार्यकर्ता हैं, उन्हें अपनी वाणी पर ध्यान रखना होगा.

- कहीं ऐसा न हो कि आपके बिगड़े बोल, आपकी पार्टी के लिए ही समस्या खड़ी कर दें. ऐसे में पार्टी आप पर एक्शन भी ले सकती है. 

- हेल्थ का ध्यान रखना होगा. वैसे इस बीच आपकी सेहत कुछ ठीक ही रहेगी, लेकिन यदि अल्कोहल का सेवन करते हैं तो उसे छोड़ने में ही भलाई है.

Vastu Tips in Hindi: बेडरूम में न रखें इनमें से कोई भी चीज, जिंदगी नरक बनने में नहीं लगेगी देर
Jagannath Puri Rath Yatra: भगवान जगन्नाथ ने बहन सुभद्रा की ऐसे पूरी की इच्छा, निकाला रथ और फिर...

 

Trending news