Shani Vakri 2023: जानें वक्री शनि का प्रभाव कैसा रहेगा आपके लिए, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow11769143

Shani Vakri 2023: जानें वक्री शनि का प्रभाव कैसा रहेगा आपके लिए, पढ़ें पूरी खबर

Shani Vakri 2023 Effects: शनि देव जून से उल्टी चाल चलने लगे हैं. वह इसी तरह वक्री अवस्था में नवंबतर तक रहेंगे. ऐसे में कुछ राशियों के लोगों को सेहत को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है.

 

VAKRI SHANI

Shani Vakri 2023 in Hindi: वक्री हो चुके शनि 4 नवंबर 2023 को दोपहर 12 बजकर 32 मिनट तक ऐसे ही संचरण करेंगे. ऐसे में शनि देव तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों से कहना चाहते हैं कि मानसिक रूप से बिल्कुल भी तनाव नहीं लेना चाहिए. छोटी-छोटी बातों को लेकर मन परेशान हो सकता है. चोट-चपेट लग सकती है. ऐसी जगह खड़े होने में सचेत रहें, जहां पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा हो या लोहे से संबंधित वस्तुएं पड़ी हों.

तुला राशि

तुला राशि वालों को मानसिक रूप से बिल्कुल भी तनाव नहीं लेना चाहिए. छोटी-छोटी बातों को लेकर मन परेशान हो सकता है, आपको अपने आराध्य, अपने इष्ट देव पर पूर्ण विश्वास रखना चाहिए. अनावश्यक न डरें और अज्ञात भय को अपने आसपास न भटकने दें. अपने दांतों की केयर करनी होगी, दांतों से संबंधित यदि कोई समस्या है तो डेंटिस्ट के पास जाने में विलंब न करें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को अनावश्यक रूप से यात्रा नहीं करनी चाहिए, क्योंकि इस समय चोट-चपेट लग सकती है. ऐसी जगह खड़े होने में सचेत रहें, जहां पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा हो या लोहे से संबंधित वस्तुएं पड़ी हों, क्योंकि लोहे से चोट लगने की प्रबल आशंका बनी हुई है. नियमित रूप से व्यायाम करना आपके लिए बहुत जरूरी है अगर ऑफिस में या घर में आपके उठने बैठने लेटने का तरीका ठीक नहीं है तो शरीर में दर्द व खिंचाव महसूस हो सकता है, इसलिए नियमित रूप से योग व व्यायाम करना चाहिए.

धनु राशि

धनु राशि की गर्भवती महिलाओं को अपने साथ ही अपने गर्भस्थ शिशु का खास ख्याल रखना चाहिए. शिशु के मूवमेंट पर नजर रखनी चाहिए. अपने खानपान का ध्यान रखें कोई भी ऐसी चीज न खाएं जिससे पेट में खराबी आने की संभावना हो सकती हो. शनिदेव इस समय पेट संबंधित दिक्कतें दे सकते हैं, गैस्ट्रिक प्रॉब्लम हो सकती है. यदि आपकी दो संतानें हैं तो पहली का और यदि एक ही संतान है तो उसका खास ध्यान रखें. उसे चोट चपेट लग सकती है. संतान बहुत छोटी है तो उसे अकेले में न खेलने दें.

Trending news