Shani Vakri 2023: वक्री शनि दिलाएंगे मेहनत का फल, करियर के लिए बनेगी बेहतर स्थिति
Advertisement
trendingNow11765459

Shani Vakri 2023: वक्री शनि दिलाएंगे मेहनत का फल, करियर के लिए बनेगी बेहतर स्थिति

Shani Vakri: शनि देव के वक्री होने से इस राशि के विद्यार्थियों को कंपटीशन में सफलता मिलेगी. टीचर्स की गुड बुक में रहें और जल्द आपको धैर्य का फल मिलेगा.

शनि वक्री

2023 Shani Vakri: तुला, वृश्चिक और धनु राशि के विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर फोकस रखते हुए मेहनत जारी रखें तो 17 जून से वक्री हुए शनि देव 4 नवंबर के बीच उन्हें उनके परिश्रम का मीठा फल देंगे. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के युवाओं का कैसा रहेगा 4 नवंबर तक का समय. 

तुला राशि

तुला राशि के लोग मानसिक तनाव से दूर ही रहें क्योंकि मन छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान हो सकता है. जो विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं उनकी मेहनत का मीठा फल मिलने वाला है. किसी भी प्रकार से हताशा और आलस्य न आने दें. आपको अपने आराध्य, अपने इष्ट देव पर पूर्ण विश्वास रखना चाहिए.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो विद्यार्थी कॉलेज में पढ़ रहे हैं और खासतौर से हॉस्टल में रहते हैं, उन लोगों को यह ध्यान रखना चाहिए कि अपने टीचर प्रिंसिपल वार्डन डीन आदि जो भी उनके ऊपर हैं उनकी निगाह में खराब छवि बनने देने से खुद को बचाना होगा . हमेशा अपने कॉलेज के सीनियर और टीचरों की गुड बुक में रहना है. जुलाई के बाद करियर में स्थितियां कुछ अच्छी होंगी.

धनु राशि

धनु राशि वाले जो लोग अभी तक मेहनत कर रहे थे लेकिन उन्हें उसका रिजल्ट नहीं मिल पा रहा था, अभी धैर्य रखें और काम करना न छोड़ दें, मेहनत जारी रखें. वक्री शनि अब उन्हें उनकी मेहनत का लाभ दिलाएंगे, विद्यार्थी मेहनत करने से पीछे न हटें. बोल बोल कर याद करें, कोर्स तैयार करने में कानों का इस्तेमाल करना चाहिए. अपना ही लिखा हुआ रिकॉर्ड कर लें और फिर उसे सुन कर याद करें. जो लोग बहुत क्रिएटिव काम करते हैं, किसी विशिष्ट विधा में टैलेंटेड हैं, खेल से संबंधित कार्य करते हैं अथवा टूर एंड ट्रैवल का काम करते हैं, उन्हें लाभ प्राप्त होगा.

Monthly Horoscope: इन राशि के युवाओं को मेहनत से मिलेगी सफलता, जानें जुलाई का राशिफल
Chaturmas 2023: चातुर्मास में इन नियमों का पालन करने से प्रसन्न होते हैं भगवान विष्णु, बरसाते हैं अपनी कृपा

 

Trending news