Shani Retrograde 2023: वक्री शनि देव दिलाएंगे इन लोगों को प्रमोशन, तरक्की के साथ मिलेगी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow11744788

Shani Retrograde 2023: वक्री शनि देव दिलाएंगे इन लोगों को प्रमोशन, तरक्की के साथ मिलेगी खुशखबरी

Saturn Retrograde: जो लोग नौकरी बदलने के लिए काफी लंबे समय से परेशान हैं और न तो उनको नए अवसर प्राप्त हो पा रहे हैं और न ही जहां पर वह कार्य कर रहे हैं, वहां उन्नति के द्वार दूर-दूर तक दिखाई दे रहे हैं तो ऐसे लोगों के लिए भी अब शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

शनि वक्री

Shani Vakri: 17 जून से शनि की चाल वक्री हो चुकी है और 4 नवंबर तक इसी तरह से रहेंगे. इस तरह शनि महाराज करीब 140 दिनों तक वक्री स्थिति में चलेंगे. यह स्थिति मेष राशि के लोगों के लिए कुछ मामलों में सावधान रहने वाली होगी तो कुछ में उन्हें खुशखबरी भी मिलेगी. आइए इन 10 प्वाइंट्स में समझें कि मेष राशि वालों को इस अवधि में कैसे रहना है.  
  

- कठोर मेहनत के साथ धैर्य रखते हुए काम करना होगा. ऑफिस में अभी स्थितियां प्रमोशन दिलाने वाली बन सकती हैं. 

- ऑफिस में कोई भी कार्य पेंडिंग न छोड़ें, क्योंकि आपके द्वारा जिस कार्य को टाल दिया जाएगा. आपके बॉस उसी कार्य का अपडेट को मांग सकते हैं. 

- ऑफिस के षड्यंत्र से बचकर रहना होगा और इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि आप से ईर्ष्या करने वाले लोग आप के बॉस के पास आपका खराब फीडबैक  पहुंचा सकते हैं. इससे बचने के लिए अपने काम को बिल्कुल परफेक्ट रखिए और अपने उच्चाधिकारियों के साथ संवादहीनता न होने दें. 

- जो लोग नौकरी बदलने के लिए काफी लंबे समय से परेशान हैं और न तो उनको नए अवसर प्राप्त हो पा रहे हैं और न ही जहां पर वह कार्य कर रहे हैं, वहां उन्नति के द्वार दूर-दूर तक दिखाई दे रहे हैं तो ऐसे लोगों के लिए भी अब शुभ समाचार प्राप्त होंगे. उन्हें नई नौकरी का ऑफर आ सकता है.

- जो लोग बेरोजगार हैं और प्रथम नौकरी के लिए प्रयासरत हैं, उनके हाथ में अब बहुत जल्द ही शनि देव ऑफर लेटर देने वाले हैं. यह वक्री शनि मेष राशि वालों से कठोर मेहनत करने का आश्वासन चाहेंगे, उसके उपरांत उन लोगों को उन्नति के मार्ग में आगे बढ़ा देंगे. 

- जिन लोगों का पैसा कहीं फंस गया है, उन लोगों को अब धैर्य रखने का फल प्राप्त होगा और धन की प्राप्ति होगी.

- जो लोग अपने फंसे धन को लेकर किसी सरकारी विभाग या अन्य  किसी बड़े व्यक्ति के अन्याय के खिलाफ न्यायालय की शरण में गए हैं, उन्हें कर्म फलदाता शनि न्याय दिलाएंगे और उनका डूबा हुआ पैसा सुरक्षित उनको प्राप्त होगा.  

- आर्थिक मामलों में पिछले कई महीनों से जो दिक्कतें चल रही थीं, उनका अब समाधान होगा. आय में वृद्धि होने के साथ ही खर्चों में भी कुछ कमी आएगी. यह समय अपने खर्चों को कम करने का है. अनावश्यक खर्चों पर शनि देव तत्काल रोक लगाएंगे. 

- मेष लग्न और राशि वालों को वाहन चलाते समय बहुत सावधानी बरतनी होगी. प्रायः युवा लोग वाहन तेज चलाते हैं, इसलिए सावधानी के साथ वाहन चलाएं, अन्यथा दुर्घटना होने की आशंका है.

- युवा वर्ग किसी भी प्रकार का एडवेंचर करने से बचें, अनावश्यक यात्रा से भी दूर ही रहें.

Guru Chandal Dosh: गुरु के नक्षत्र परिवर्तन करते ही भंग होगा चांडाल दोष, इन राशियों की खुलेगी किस्मत
Feng Shui: घर में बल्ब फ्यूज होने पर बदल दें तुरंत, जीवन में निगेटिविटी हो जाएगी शुरू

 

Trending news