शन‍ि मार्गी 2022: 23 अक्‍टूबर को होगा 'शनि' की चाल में बड़ा बदलाव, 3 महीने तक चांदी काटेंगे ये लोग!
Advertisement

शन‍ि मार्गी 2022: 23 अक्‍टूबर को होगा 'शनि' की चाल में बड़ा बदलाव, 3 महीने तक चांदी काटेंगे ये लोग!

Shani Margi October 2022: 23 अक्‍टूबर 2022 को शनि मार्गी हो रहे हैं. शनि की सीधी चाल उन 5 राशि वालों को राहत देगी, जो शनि की साढ़े साती और ढैय्या से परेशान हैं. साथ ही उन्‍हें लाभ भी होगा. 

फाइल फोटो

Shani Margi Means, Shani Margi Kab Honge 2022: वैदिक ज्‍योतिष में न्‍याय के देवता माने गए शनि ग्रह 23 अक्टूबर 2022 को मकर राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि की सीधी चाल धनतेरस के दिन से शुरू होगी. 17 जनवरी 2023 तक शनि की चाल मार्गी रहेगी. साथ ही इस दौरान शनि घनिष्ठा नक्षत्र में रहेंगे जो मंगल का नक्षत्र है. शनि और मंगल आपस में शत्रुता का भाव रखते हैं. इस तरह शनि-मंगल का अशुभ योग बनेगा. जिसका सभी राशियों पर असर पड़ेगा. साथ ही शनि के मार्गी होने से उन 5 राशि वालों को खासी राहत मिलेगी, जिन पर शनि की साढ़े साती या ढैय्यस चल रही है. क्‍योंकि शनि की महादशा में वक्री चाल बहुत कष्‍ट देती है. 

मार्गी शनि इन राशि वालों को देंगे राहत 

मकर- शनि मकर राशि में ही मार्गी होंगे. अभी मकर राशि के जातकों पर शनि की साढ़े साती चल रही है लेकिन शनि के मार्गी होने से उन्‍हें बहुत राहत मिलेगी. रुके काम बनने लगेंगे. पैसा मिलेगा. आर्थिक तंगी दूर होगी. फिर भी शनि की आराधना करते रहें, इससे लाभ होगा. 

कुंभ- कुंभ राशि वालों पर भी शनि की साढ़े साती का प्रभाव है. शनि के मार्गी होने से कुंभ राशि वालों की मुश्किलें दूर होंगी. उन्‍हें शुभ फल मिलने लगेंगे. नौकरी और व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. आय बेहतर होगी. संतान की ओर से कोई सुख मिलेगा. 

धनु- इस समय धनु राशि वाले भी शनि की साढ़े साती की चपेट में हैं. 23 अक्‍टूबर से शनि की सीधी चाल इन्‍हें बहुत राहत देगी. करियर में जो प्रमोशन रुका हुआ था, अब मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. परिवार में खुशियां रहेंगी. 

मिथुन- मिथुन राशि वालों पर इस समय शनि की ढैय्या चल रही है. शनि के सीधी चाल चलने से मिथुन राशि वालों को राहत मिलेगी. करियर में नए मौके मिलेंगे. बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. धन लाभ होगा. 

तुला- तुला राशि वालों पर भी शनि ढैय्या का प्रभाव है. शनि के मार्गी होते ही तुला राशि वालों को बड़ा लाभ हो सकता है. आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिजनों के सहयोग से कोई बड़ा काम पूरा होगा. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news