Shani Margi 2023: 5 माह बाद शनि करेंगे ये 'बड़ा बदलाव', मेष, कन्या, तुला को छोड़कर इन लोगों को मिलेगी खुशियों की सौगात
Advertisement
trendingNow11878333

Shani Margi 2023: 5 माह बाद शनि करेंगे ये 'बड़ा बदलाव', मेष, कन्या, तुला को छोड़कर इन लोगों को मिलेगी खुशियों की सौगात

Shani Margi Good Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र में किसी भी ग्रह के वक्री और उदित होने को बहुत ही महत्वपूर्ण घटना माना गया है. बता दें कि नवंबर की शुरुआत में ही शनि स्वराशि कुंभ में मार्गी होने जा रहे हैं. इसका प्रभाव वैसे तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशि के लोग विशेष रूप से न्याय के देवता की कृपा पाएंगे. 

 

shani margi 2023

Saturn Margi 2023: हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व बताया गया है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है और उसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि 5 माह बाद 4 नवंबर को न्याय के देवता शनि कन्या राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. बता दें कि शनि इस समय स्वारशि कुंभ में वक्री अवस्था में चल रहे हैं. शनि के मार्गी होने से सभी राशि वालों के जीवन पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा.  इस दौरान कुछ राशि वालों को विशेष लाभ होगा.  वहीं, कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें मार्गी के दौरान ज्यादा सावधान रहना होगा. आइए जानते हैं शनि मार्गी के दौरान किन राशि के जातकों को लाभ होने वाला है.  

शनि मार्गी से इन राशि वालों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव

वृषभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि वालों को शनि मार्गी से विशेष लाभ प्राप्त होगा. इस दौरान आर्थिक और व्यवसायिक क्षेत्र में लाभ मिलने की पूरी संभावना है. इतना ही नहीं, इस दौरान कार्यक्षेत्र में नई सफलताएं मिलेंगी, जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए भी ये समय अच्छा रहेगा. वृषभ राशि वालों को कार्य क्षेत्र में पदोन्नति के संकेत मिलेंगे, जिससे आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा.   

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों पर शनि की सीधी चाल से लाभ होने वाला है. इन राशि वालों की कुंडली में शश राजयोग का निर्माण होगा, जिससे भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा.  वहीं, आर्थिक क्षेत्र में उन्नति के नए अवसर प्राप्त होंगे. इसके साथ ही, पारिवारिक जीवन में उन्नति के योग बनते नजर आ रहे हैं. दांपत्य जीवन सुखमय होगा.  

कुंभ राशि 

बता दें कि शनि के स्वराशि कुंभ में मार्गी होने से इन राशि वालों का अनुकूल परिणाम मिलेंगे. इसके साथ ही, शश राजयोग का निर्माण होगा, जो कि कुंभ राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायी है. इस समय कुंभ राशि वालों के आत्मविश्वास में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं. भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, व्यापार के क्षेत्र में भी अच्छा मुनाफा कमाने में कामयाब रहेंगे. 

Jyotish Tips: अच्छे समय की शुरुआत से पहले व्यक्ति को मिलते हैं ये 5 संकेत, जल्द मां लक्ष्मी का होता है प्रवेश
 

Ganesh Chaturthi Upay: गणेश चतुर्थी से लेकर अनंत चौदस तक नियमित करें ये काम, सभी बिगड़े काम बनाएंगे बप्पा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   
 

Trending news