दिवाली से पहले ही इन 3 राशि वालों के घर जलेंगे घी के दीये, मां लक्ष्मी ही नहीं कुबेर देव ही जमकर बरसाएंगे धन-दौलत!
Advertisement

दिवाली से पहले ही इन 3 राशि वालों के घर जलेंगे घी के दीये, मां लक्ष्मी ही नहीं कुबेर देव ही जमकर बरसाएंगे धन-दौलत!

Shani Margi 2023: दिवाल के पहले शनिवार को ग्रहों के परिवर्तन से कुछ राशियों पर इसका शुभकारी असर पड़ने वाला है. जिसकी वजह से दिवाली इन लोगों के लिए खास साबित होने वाली है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे लकी राशियां. 

 

shani margi 2023

Shani Zodiac Change: दिवाली पर इस बार कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है. नवंबर के पहले शनिवार यानी की 3 नवंबर को कुछ खास परिवर्तन होने वाला है. जिसकी वजह से कई राशियों पर इसका असर पड़ेगा. बतादें कि नवंबर के पहले शनिवार को कई ग्रहों के राशि बदलने वाले हैं. वहीं कई राशि के लोगों के लिए सह मंगलकारी साबित होंगे.

बता दें कि नवंबर के पहले शनिवार को न्याय के देवता शनि देव वक्री गति से मार्गी होने वाले हैं. वैसे तो शनि जिस पर भारी पड़ जाए तो उसका पीछा नहीं छोड़ते जिसकी वजह से उसे कई प्रकार की परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है. वहीं कई बार यह कुछ लोगों के लिए कभी कभी शुभ भी साबित होते हैं, जिसकी वजह से भाग्योदय के भी अवसर बन जाते हैं. यही वजह है कि कुछ राशि के लोगों के लिए शनि गोल्डन टाइम की तरह साबित होने वाला है. यह बोलना गलत नहीं होगा कि कुछ राशि के लोगों के लिए शनिदेव खुशियां ही खुशियां लाने वाले हैं. आइए विस्तार में जानते हैं कि किन किन राशि के लोगों की दिवाली से पहले किस्मत चमकने वाली है!

कन्या राशि

दिवाली से पहले कन्या राशि के लोगों की किस्मत पूरी तरह से पलटने वाली है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह दिवाली  कन्या राशि के लिए खास होने वाली है. इस राशि के लोगों का कोई काम रूका हुआ है तो वह नवंबर के पहले शनिवार से पहले पूरा हो जाएगा. वहीं कोई व्यक्ति अगर कोई नुकसान लंबे समय से झेल रहा है तो वह अग लाभ में परिवर्तित होने वाला है.

मेष राशि

इस राशि के लोगों के सफलता कदम चूमने वाली है. बस व्यक्ति को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल कर कुछ नया करने का प्रयास करना होगा. बता दें कि अगले दो महीने इन राशि के लोगों के धन के लाभ प्राप्त होंगे.

वृषभ राशि 

शनिदेव की कृपा से इन राशि के लोगों की किस्मत बदलने वाली है. परिवार में सभी का साथ मिलेगा और जो चीजे खराब हुई थी वह सुधरने वाली है.

Vastu Tips: करियर ग्रोथ पर लग गया है ग्रहण तो ये उपाय खोलेगा तरक्की के सारे रास्ते, वर्कटेबल से आज ही दूर करें ये चीजें
 

Shani Effect: शनि के चुंगल से कब आजाद होंगे कुंभ राशि के लोग, कब से चमकेगा इनकी किस्मत का तारा, जानें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news