Shani Margi 2022: 17 जनवरी तक सिर्फ इन राशि वालों की रहेगी मौज, शनि की कृपा से बैंक बैलेंस में आएगा तगड़ा उछाल
Advertisement

Shani Margi 2022: 17 जनवरी तक सिर्फ इन राशि वालों की रहेगी मौज, शनि की कृपा से बैंक बैलेंस में आएगा तगड़ा उछाल

Shani Impact: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह सीधी चाल चलता है, तो वे शुभ फलदायी होता है. 23 अक्टूबर को शनि मकर राशि में मार्गी हो गए हैं और 17 जनवरी तक सीधी चाल चलेंगे. इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा जानें. 

फाइल फोटो

Shani Margi 2022 Imapct: ग्रह-नक्षत्रों की चाल का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर साफ देखने को मिलता है. जब भी कोई ग्रह गोचर, वक्री और मार्गी होता है तो उसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी के जीवन पर पड़ता है. शनि देव 23 अक्टूबर को मकर राशि में मार्गी हो गए हैं और 17 जनवरी तक मार्गी रहने वाले हैं. इस दौरान शनि धनिष्ठा नक्षत्र में रहने वाले हैं. ये मंगल का नक्षत्र है. बता दें कि शनि और मंगल में शत्रुता का भाव है और इस तरह शनि मंगल का शुभ योग बनने जा रहा है, जो कि कई राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी होगा. 

शनि के कारण आ रही बाधाएं अब दूर हो जाएंगी. वहीं, इस दौरान मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा. शनि के मार्गी होने से इन राशि वालों को खास लाभ होने वाला है, जिन पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है. आइए जानते हैं इन राशि वाले लोगों के बारे में.

मकर राशि- शनि 23 अक्टूबर को मकर राशि में मार्गी हो गए हैं. अभी इस राशि के जातकों पर साढ़ेसाती चल रही है. लेकिन शनि के मार्गी होने से इन राशि वालों को राहत मिल जाएगी. इस दौरान रुके हुए काम पूरे होंगे. साथ ही, धन लाभ होगा. इस दौरान शनि की आराधना करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. 

कुंभ राशि- इस दौरान कुंभ राशि के जातक शनि की साढ़ेसाती से प्रभावित हैं. शनि के मार्गी होने से कुंभ राशि वालों की मुश्किलें दूर होंगी. शुभ फलों की प्राप्ति होगी. नौकरी पेशा लोगों को लाभ होगा. व्यापार में भी जबरदस्त तरक्की मिलेगी. इस अवधि में परिवार में खुशियां आएंगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी. 

तुला राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातक भी शनि ढैय्या से प्रभावित हैं. शनि के मार्गी होने से इन्हें बड़ा लाभ होगा. इतना ही नहीं, इन राशि वालों की आय में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. परिवार के सहयोग से कोई बड़ा काम किया जा सकता है. ज्योतिष अनुसार कहीं से अचानक से धन लाभ हो सकता है. धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा सकता है. परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news