Shani Margi 2022: इन 3 राशि वालों पर होने वाली है धन की बरसात! मार्गी शनि बदलेंगे किस्‍मत
Advertisement

Shani Margi 2022: इन 3 राशि वालों पर होने वाली है धन की बरसात! मार्गी शनि बदलेंगे किस्‍मत

Shani Gochar 2022: शनि ग्रह इस समय वक्री हैं और मकर राशि में गोचर कर रहे हैं. आने वाले 23 अक्‍टूबर को शनि मार्गी हो जाएंगे और 3 राशि वालों को जमकर लाभ देंगे. 

फाइल फोटो

Saturn Transit 2022: 13 जुलाई को शनि देव वक्री चाल चलते हुए मकर राशि में प्रवेश कर चुके हैं और जनवरी 2023 तक इसी राशि में रहेंगे. हालांकि इस बीच 23 अक्‍टूबर 2022 को शनि मार्गी हो जाएंगे और 17 जनवरी तक मार्गी रहेंगे. शनि के मार्गी रहने के दौरान 3 राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा. शनि देव की कृपा से इन राशियों के जातक किस्‍मत का साथ पाएंगे और तरक्‍की करेंगे. आइए जानते हैं मार्गी शनि किन-किन राशि वालों को शुभ फल देने वाले हैं. 

मार्गी शनि चमकाएंगे इन लोगों का भाग्‍य 

मकर (Capricorn)- शनि मकर राशि में ही हैं और इसी राशि में मार्गी होंगे. शनि के मार्गी होने पर मकर राशि में शश नाम का पंच महापुरुष योग बनाएंगे जो कि इस राशि के जातकों पर शुभ असर डालेगा. इन जातकों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. कामों में सफलता पाएंगे. लीडरशिप क्षमता बढ़ेगी. धन लाभ होगा. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. नौकरी-कारोबार में तरक्‍की के योग बनेंगे. 

कुंभ (Aquarius)- शनि देव के मार्गी होने से कुंभ राशि वालों को कई लाभ होंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की होगी. जो लोग ट्रांसफर पाने की इच्‍छा रखते हैं, उनकी इच्‍छा पूरी होगी. विदेश में नौकरी पाने का सपना पूरा हो सकता है. धन लाभ होगा लेकिन खर्चे भी बढ़ेंगे. हालांकि आय बढ़ने से कर्ज से मुक्ति पा सकेंगे. मेहनत का फल मिलेगा. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी.

मीन (Pisces)- मीन राशि वालों को धन लाभ हो सकता है लेकिन खर्चे भी बढ़ेंगे. करियर में किसी ऑफर का इंतजार था, तो इस दौरान मिल सकता है. मेहनत करनी होगी लेकिन सफलता मिलेगी. सकारात्‍मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो काम बनेंगे. काली चीटियों को आटा और शक्‍कर खिलाने से लाभ बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news