Shani Margi 2022: दिवाली से पहले ही इन राशि वालों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, ढाई साल तक जमकर बटोरेंगे पैसा
Advertisement
trendingNow11402088

Shani Margi 2022: दिवाली से पहले ही इन राशि वालों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, ढाई साल तक जमकर बटोरेंगे पैसा

Shani Margi 2022 Impact: इस साल धनतेरस का दिन और भी खान होने वाला है. क्योंकि इस दिन न्याय के देवता शनि मार्गी होने जा रहे हैं और इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ेगा. आइए जानें किन राशियों को इस दौरान लाभ होने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Shani Margi On Dhanteras 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. शनि को ये चक्र पूरे करने में ढाई साल का समय लगता है. इस दिन शनि वक्री और मार्गी होते रहते हैं. शनि की इस चाल का प्रभाव भी सभी राशियों के जातकों को जीवन पर देखने को मिलता है. इस बार शनि 23 अक्टूबर यानी धनतेरस वाले दिन मार्गी होने जा रहे हैं. बता दें कि शनि जुलाई में वक्री हुए थे. 

किसी भी ग्रह की चाल में परिवर्तन होना लोगों को जीवन पर खासा प्रभाव डालता है, लेकिन धनतेरस के दिन शनि का मार्गी होना और भी महत्वपूर्ण हो गया है. बता दें कि इस समय शनि मकर राशि में हैं और इसे में मार्गी हो रहे हैं. जानें शनि का मार्गी होना किन राशि वालों कि किस्मत बदलने वाला है. 

मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनी मकर में मार्गी होकर मेष राशि वालों को विशेष लाभ पहुंचाने वाले हैं. इससे इस राशि के लोगों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. जीवन के हर क्षेत्र में इन्हें विशेष लाभ मिलेगा. हर काम में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और सफलता पाएंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. बिजनेस में मुनाफा बढ़ेगा. इस दौरान नौकरी करने वालों को भी तरक्की और लाभ मिलने की संभावना है. 

तुला राशि- इन राशि के जातकों के लिए भी शनि मार्गी शुभ फलदायी रहने वाली है. ये राशि के जातक अगरे ढाई साल तक खूब लाभ कमाएंगे. सभी परेशानियों का अंत होगा. विवादों से छुटकारा मिल जाएगा. इतना ही नहीं , परिवार के जो भी मसले हैं, सब हल होंगे. धन लाभ होगा और करियर में आगे बढ़ेंगे. 

धनु राशि- शनि की सीधी चाल कुछ राशि वालों के दिन बदलने वाली है. इसमें धनु राशि के जातक भी शामिल हैं. इस दौरान धन लाभ होगा. पुराने कर्ज से छुटकारा मिलेगा. व्यक्ति के रुके हुए काम पूरे होंगे. ऑफिस आदि में आपके काम की सराहना की जाएगी. सम्मान की प्राप्ति होगी. लव मैरिज में आ रही समस्याएं दूर होंगी. 

मीन राशि- धनतेरस पर शनि का मार्गी होना मीन राशि के लिए शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान ये खूब लाभ कमाएंगे. व्यक्ति को बीमारियों से राहत मिलेगी. तनाव दूर होगा. प्रमोशन का इंतजार कर रहे जातकों को जल्द खुशखबरी मिल सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी और रिश्तों में सुधार होगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
 

Trending news