Shani Margi 2022: शनि देव बना रहे महापुरुष राजयोग, 3 राशि वालों के खोलेंगे नसीब, मिलेगा पैसा-तरक्‍की
Advertisement

Shani Margi 2022: शनि देव बना रहे महापुरुष राजयोग, 3 राशि वालों के खोलेंगे नसीब, मिलेगा पैसा-तरक्‍की

Shani Margi Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि मकर राशि में मार्गी होने वाले हैं. इससे 3 राशियों में पंच महापुरुष राजयोग बनेगा जो जातकों को तगड़ा लाभ देगा. 

फाइल फोटो

Shani Margi 2022 Rajyog: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को बहुत अहम स्‍थान दिया गया है क्‍योंकि वे न्याय के देवता हैं. शनि कर्म के अनुसार फल देते हैं और पलक झपकते किस्‍मत बदल देते हैं. शनि राजा को रंक और रंक को राजा बना देते हैं. 23 अक्‍टूबर 2022 को शनि की स्थिति में अहम बदलाव होने जा रहा है. शनि अपनी ही राशि मकर में अभी वक्री हैं और 23 अक्‍टूबर से मार्गी हो जाएंगे. शनि की चाल में परिवर्तन 3 राशियों में पंच महापुरुष राजयोग बनाएगा, जो कि बेहद शुभ होता है. यह महापुरुष राजयोग इन राशि के लोगों को खूब पैसा और तरक्‍की देगा. 

मार्गी शनि खोलेंगे मेष, धनु, मीन वालों का भाग्‍य 

मेष (Aries): शनि देव के मकर राशि में मार्गी होने ने मेष राशि में पंच महापुरुष राजयोग बनेगा. इससे इन जातकों को करियर और धन के मामले में विशेष लाभ होगा. उन्‍हें नई नौकरी मिल सकती है या मौजूदा नौकरी में ही प्रमोशन मिल सकता है. बिजनेस में तगड़ा लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. आपके कामों से लोग प्रभावित होंगे. 

धनु (Sagittarius): मार्गी शनि धनु राशि वालों को भी बेहद शुभ फल देंगे. अब तक करियर में जिस तरक्‍की का इंतजार कर रहे थे, अब वो प्रमोशन मिलेगा. सैलरी बढ़ेगी. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा. व्‍यापार में भी लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा.    

मीन (Pisces): ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार मीन राशि वालों को शनि की सीधी चाल खूब लाभ देगी. उनकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. बढ़ी हुई आय का सुख काफी राहत देगा. पैसे आने के नए रास्‍ते मिलेंगे. व्‍यापारियों को भी लाभ होगा. नए संपर्क बिजनेस बढ़ाने में मदद करेंगे. गाड़ी-प्रॉपर्टी खरीदने के प्रबल योग हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news