Shani Margi 2022: शनि की सीधी चाल से इन राशियों को मिलेगी बड़ी राहत, खत्म होगा दुखों से भरा समय
Advertisement

Shani Margi 2022: शनि की सीधी चाल से इन राशियों को मिलेगी बड़ी राहत, खत्म होगा दुखों से भरा समय

Shani Margi 2022 In October: किसी भी ग्रह का अपना स्थान परिवर्तन करना सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. शनि इस समय मकर राशि में वक्री अवस्था में हैं और 23 अक्टूबर को मार्गी हो जाएंगे. 

 

फाइल फोटो

Shani Margi 2022 Zodiac sign: ज्योतष शास्त्र के अनुसार शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है. शनि के प्रकोप से हर कोई कांपता है. शनि को न्याय का देवता और कर्मफल दाता के नाम से भी जाना जाता है. व्यक्ति के अच्छे-बुरे कर्मों का हिसाब शनि देव ही रखते हैं और उसके कर्मों के मुताबिक ही फल देते हैं. बता दें कि ढाई साल में शनि एक राशि से दूसरे राशि में परिवर्तन करता है. 

ज्योतिष अनुसार शनि इस समय मकर राशि में वक्री अवस्था में है. शनि की इस उल्टी चाल से कई राशि के जातक शनि के प्रकोप से गुजर रहे हैं. बता दें कि इन राशि वालों को अब बहुत जल्द राहत मिलने वाली हैं. 23 अक्टूबर को शनि मकर राशि में पूरी तरह से मार्गी हो जाएंगे और सीधी चाल चलेंगे. शनि के मार्गी होते ही कुछ राशि के जातक शनि के प्रकोप से मुक्त हो जाएंगे. आइए इन राशियों के बारे में. 

मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि मार्गी मेष राशि के दशम भाव में होने जा रहे हैं. शनि के पूरी तरह से मार्गी होते ही मेष राशि के व्यापारियों को इसका बहुत अधिक लाभ मिलने वाला है. वहीं, नौकरी पेशा जातकों के लिए भी इस दौरान कई नए ऑफर आएंगे. मेष राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी और धन लाभ के योग बनेंगे. 

कर्क राशि-  बता दें कि शनि इस राशि के सातवें भाव में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि के मकर में मार्गी होने के बाद इन राशि के जातकों के जीवन से दुखों का नाश होगा और सिर्फ खुशियों का ही आगमन होगा.  मान-सम्मान में वृद्धि होगी और जीवनसाथी का साथ मिलेगा. 

तुला राशि- इस राशि के चौथे भाव में शनि मार्गी होने जा रहे हैं. इस दौरान इन राशि के जातकों की आय में वृद्धि होने वाली है. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. तुला राशि के जातकों की आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं. वहीं, संतान की ओर से भी कोई अच्छी खबर मिल सकती है. 

वृश्चिक राशि- अगर आप कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो इस दौरान शुरू करना सही रहेगा. वृश्चिक राशि वालों के लिए ये समय शुभ फलदायी है. निवेश करने की सोच रहे हैं, तो कर सकते हैं. इसका लाभ मिलेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी.  

मीन राशि- शनि इन राशि वालों के जीवन में खुशियों की सौगात लाने वाले हैं. शनि के मकर में मार्गी होने से मीन राशि के जातकों को तनाव से मुक्ति मिलेगी. वहीं नौकरी और व्यापार दोनों में सफलता हासिल करेंगे.  

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news