Shanidev Margi: धनतेरस से इन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत, शनिदेव कराएंगे जमकर मौज
Advertisement

Shanidev Margi: धनतेरस से इन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत, शनिदेव कराएंगे जमकर मौज

Shani Margi 2022: शनिदेव 23 अक्टूबर 2022 से मकर राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि की सीधी चाल कुछ राशि वालों के लिए बड़ी राहत लेकर आएगी. इन राशि वालों को समस्‍याओं से राहत मिलेगी और धन लाभ होगा. 

शनिदेव मार्गी

Shani Margi 2022 Effect: शनि महाराज अभी मकर राशि में हैं और यहां व्रकी स्थिति में चल रहे हैं यानी कि अभी वह उल्टी चाल रहे हैं. शनि को मकर राशि का स्वामी बताया गया है. लेकिन वह 23 अक्टूबर से व्रकी होने जा रहे हैं यानी कि अब सीधी चाल चलेगें. उनके व्रकी होने से सभी राशियों पर शुभ और अशुभ असर पड़ेगा, लेकिन शनि के मार्गी होने से इसका सीधा लाभ तीन राशियों को मिलने जा रहा है तो आइए जानते हैं कि वह लकी राशियां कौन सी हैं.

मेष राशि

शनिदेव के मार्गी होने से मेष राशियों पर शुभ असर पड़ेगा. इस दौरान इनको भाग्य को खूब साथ मिलेगा. इस राशियों के कारोबारियों को काफी मुनाफा होगा. नौकरी करने वालों का प्रमोशन हो सकता है. कई जगह से धन लाभ होगा. स्टॉक मार्केट, सट्टा और लॉटरी में पैसा लगाने के लिए सही समय रहेगा. घर पर कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. नए मकान और वाहन को खरीदने के योग बन सकते हैं. इस दौरान मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी.

धनु राशि

शनिदेव के मार्गी होने से धनु राशि के जातकों को खूब फायदा पहुंचेगा. अचानक बड़ा धन लाभ हो सकता है. घर में मांगलिक कार्य होंगे. अपनों का साथ और प्यार मिलने से जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम मामलों में सफलता मिलेगी.  कुंवारे लोगों के विवाह का योग बनेगा. कहीं रुका हुआ धन वापस मिल जाएगा. कई दिनों से रुके काम भी पूरे हो जाएंगे. समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मीन राशि

शनि के मार्गी होने से मीन राशि को लोगों को सीधा फायदा मिलेगा. इस दौरान धन की कमी नहीं रहेगी. यह समय आपको धनवान बना देगा. 23 अक्टूबर से पैसों की कमी दूर होनी शुरू हो जाएगी. इस दौरान नई नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है. नौकरी में बॉस आपके काम से खुश होंगे और उनका सानिध्य मिलेगा. कारोबारियों की कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. नया बिजनेस शुरू करने वालों के लिए 23 अक्टूबर के बाद सही समय है. विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं. लाइफ में खूब तरक्की मिलेगी. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news