Shani Margi: 23 अक्टूबर से इन राशि वालों के आने वाले हैं अच्छे दिन, शनिदेव बरसाएंगे कृपा
Advertisement

Shani Margi: 23 अक्टूबर से इन राशि वालों के आने वाले हैं अच्छे दिन, शनिदेव बरसाएंगे कृपा

Shani Margi 2022: शनिदेव अभी मकर राशि में व्रकी अवस्था में हैं. 23 अक्टूबर से उनकी चाल में परिवर्तन होगा और वह मार्गी हो जाएंगे. उनके सीधी चाल चलने से कई राशि वालों को तगड़ा फायदा हो सकता है. उनके जिंदगी की परेशानियां कम होंगी और धन लाभ भी होगा. 

शनिदेव मार्गी

Shani Margi 2022 Date: शनिदेव को न्याय का देवता माना गया है. जो इंसान जिस तरह के कर्म करता है. उन्हें उसी तरह का फल मिलता है. ऐसे में लोग उनके नकारात्मक दृष्टि से बचने और कृपा पाने के लिए विभिन्न तरह के उपाय करते हैं. शनिदेव अभी मकर राशि में व्रकी अवस्था में हैं. 23 अक्टूबर से उनकी चाल में परिवर्तन होगा और वह मार्गी हो जाएंगे. इसका अर्थ है कि वह सीधी चाल चलने लगेंगे. उनके मार्गी होने का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन कुछ राशि के जातकों को इसका शुभ परिणाम मिलेगा. आइए जानते हैं कि शनिदेव के मार्गी होने से किन राशियों को फायदा मिलने वाला है. 

मेष

मेष राशि के जातकों को शनि के मार्गी होने का काफी फायदा मिलेगा. खासकर बिजनेस करने वालों को काफी लाभ मिलेगा. वहीं, जो लोग नौकरी के पेशे में, उनको नए अवसर मिलेंगे. इस राशि के लोगों के लिए इस दौरान धन का योग बन रहा है.

कर्क

शनि कर्क राशि के सावतें भाव में मार्गी होंगे. इससे इस राशि के जातकों के जीवन में चल रही परेशानियां खत्म होंगी, दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी और जीवनसाथी से भरपूर सहयोग मिलेगा.

तुला

शनि के मार्गी होने से 23 अक्टूबर से तुला राशि के लोगों को तगड़ा फायदा मिलेगा. उनकी आमदनी बढ़ेगी. इससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शनि तुला राशि के चौथे भाव में मार्गी होंगे.

वृश्चिक

शनि के मार्गी होने से वृश्चिक राशि वालों को काफी लाभ मिलेगा. घर में सुख-शांति रहेगी. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे. अगर आप कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो उस दौरान करने से फायदा हो सकता है.

मीन

मीन राशि वालों के लिए शनि का मार्गी होना काफी लाभप्रद रहने वाला है. इस दौरान परेशानियों से मुक्ति मिलेगी, जिससे मन शांत रहेगा. बिजनेस करने वालों और नौकरीपेशा वालों दोनों ही वर्ग को इस दौरान सफलता हाथ लगेगी. इस दौरान मीन राशि वालों को काफी खुशियां मिल सकती हैं.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news