Shani Margi 2022: जनवरी की इस तारीख तक इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, शनिदेव से हो सकता है नुकसान
Advertisement

Shani Margi 2022: जनवरी की इस तारीख तक इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, शनिदेव से हो सकता है नुकसान

Shani Margi 2022 Means: शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है. वह इंसान को उनके कर्मों के हिसाब से फल देते हैं. ऐसे में लोग शनि के प्रकोप से बचने के लिए उपाय करते रहते हैं.

 

Shani Margi 2022: जनवरी की इस तारीख तक इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, शनिदेव से हो सकता है नुकसान

Shani Margi 2022 Effect: शनिदेव को ऐसे ही न्याय का देवता नहीं कहा जाता है. वह इंसान को अच्छे और बुरे कर्मों के हिसाब से फल देते हैं. उनकी अच्छी दृष्टि पड़ जाए तो इंसान रंक से राजा बन जाता है. वहीं, अशुभ दृष्टि पड़ने से इंसान को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. शनिदेव मकर राशि में 23 अक्टूबर से मार्गी हो चुके हैं. इससे पहले वह यहीं वक्री चाल चल रहे थे. उनके मार्गी होने का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. 

23 अक्टूबर से हुए मार्गी

शनिदेव मकर राशि में जुलाई में वक्री हुए थे, यानी कि उल्टी चाल चलने लगे थे. अब वह 23 अक्टूबर से ही मकर राशि में मार्गी हो चुके हैं. वह 17 जनवरी 2023 तक इसी अवस्था में रहेंगे. ऐसे में वह कुछ राशियों के लिए शुभ रहने वाले हैं तो कुछ राशियों पर उनकी अशुभ दृष्टि पड़ने वाली है. ऐसे में 17 जनवरी तक इन राशियों को सावधान रहना होगा.

वृश्चिक

शनि के मार्गी होने का अशुभ असर वृश्चिक राशि के जातकों पर पड़ेगा. ऐसे में इन लोगों को किसी भी तरह के विवाद से दूर रहना होगा. भाई-बहन के रिश्तों में तनाव आ सकता है. कारोबारियों को बिजनेस में सफलता पाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है.

धनु

17 जनवरी तक धनु राशि के जातकों को बहुत संभलकर रहने की जरूरत है. आकस्मिक खर्च हो सकता है. इससे आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. पारिवारिक जीवन में बाधाएं आ सकती हैं. सेहत का ख्याल रखें.

कुंभ

शनि के मार्गी होने से कुंभ राशि के जातकों को संभलकर रखना होगा. आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है. खासकर स्वास्थ्य का ध्यान रखें, सेहत को लेकर लापरवाही भारी पड़ सकती है.

मकर

यह अवधि मकर राशि के लोगों के लिए उतार-चढ़ाव भरी रहेगी. शारीरिक और मानसिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. इससे आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news