शनि गोचर 2023: 15 दिन के अंदर 2 बार 'शनि' की स्थिति में बदलाव, इन लोगों की लगेगी लॉटरी! बनेंगे अमीर
Advertisement

शनि गोचर 2023: 15 दिन के अंदर 2 बार 'शनि' की स्थिति में बदलाव, इन लोगों की लगेगी लॉटरी! बनेंगे अमीर

Shani Gochar 2023: साल 2023 की शुरुआत में ही शनि की स्थिति में बहुत महत्‍वपूर्ण बदलाव होने जा रहे हैं. पहले 17 जनवरी को शनि राशि परिवर्तन करेंगे और फिर अस्‍त होंगे. इसका शुभ फल 3 राशि वालों पर पड़ेगा.  

फाइल फोटो

Shani Asta 2023: साल 2023 शुरू हो चुका है और कई अहम ग्रह गोचर की शुरुआत भी हो चुकी है. आने वाली 17 जनवरी 2023 को शनि गोचर हो रहा है. 30 साल बाद शनि राशि परिवर्तन करके अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. शनि के कुंभ में प्रवेश करते ही कुछ राशियों पर से साढ़े साती-ढैय्या समाप्‍त हो जाएगी और कुछ राशियों पर शुरू हो जाएगी. इतना ही नहीं इसके बाद 30 जनवरी 2023 को शनि अस्‍त होंगे. शनि 6 मार्च 2023 तक अस्‍त रहेंगे, इसके बाद शनि का उदय होगा. केवल 15 दिनों के अंदर शनि की स्थिति में 2 बार बदलाव होना सभी राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 3 राशि वालों के लिए यह बेहद शुभ रहेगा. 

शनि गोचर और शनि अस्‍त का इन राशि वालों को होगा लाभ 
 
वृषभ राशि : जनवरी 2023 में शनि गोचर और फिर शनि का अस्‍त होना वृषभ राशि वालों के लिए बहुत लाभदायी साबित होगा. इन जातकों को नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. अब तक जो समस्‍याएं थीं, वे दूर होंगी. बाधाएं खत्‍म होंगी. आप सफलता की ऊंचाइयों को छुएंगे. प्रभाव और मान-सम्‍मान बढ़ेगा. इनकम बढ़ सकती है. 

तुला राशि : तुला राशि वालों को शनि का राशि परिवर्तन बहुत लाभ देगा. इन जातकों को शनि की ढैय्या से मुक्ति भी मिलेगी और जीवन में खुशिया आएंगी. तुला राशि वालों के लिए शनि का गोचर और शनि अस्‍त भी शुभ  रहेगा. इन जातकों को शिक्षा और करियर में तगड़ा लाभ होगा. नई जॉब मिल सकती है. प्रमोशन मिल सकता है. व्‍यापार बढ़ेगा. नया घर-गाड़ी खरीदने के योग बनेंगे. 

मकर राशि : चूंकि शनि का राशि परिवर्तन मकर राशि से कुंभ राशि में होने जा रहा है. इसके बाद शनि कुंभ राशि में ही अस्‍त होंगे. इसका शुभ फल मकर राशि के जातकों को मिलेगा. इन जातकों के रुके हुए काम तेजी से बनने लगेंगे. आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा. व्‍यापार में तेजी आएगी. बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news