अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!
Advertisement
trendingNow11672076

अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!

Shani Gochar in Kumbh 2023: शनि गोचर करके स्‍वराशि कुंभ में पहुंच गए हैं और मार्च 2025 तक कुंभ राशि में ही रहेंगे. इस तरह अगले 25 महीने सभी राशियों पर बड़ा असर डालेंगे, जिसमें 5 राशि वालों को बेहद शुभ नतीजे देंगे.

फाइल फोटो

Saturn Transit 2023 in Hindi: वैदिक ज्योतिष में शनि को न्‍याय का देवता कहा गया है. साथ ही शनि से लोग बहुत डरते भी हैं क्‍योंकि शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं. शनि इस समय कुंभ राशि में हैं और अगले 25 महीनों तक कुंभ राशि में ही रहेंगे क्‍योंकि शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. शनि की चाल बदलने पर राशियों पर साढ़े साती और ढैय्या लगती है. इस समय 5 राशियों पर शनि की साढ़े साती-ढैय्या चल रही है. वहीं शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही 3 राशियों से साढ़े साती-ढैय्या उतर गई थी. अब अगले 25 महीनों तक शनि 5 राशि वालों पर शुभ असर डालेंगे. 

शनि गोचर से इन राशियों को होगा लाभ 

वृषभ राशि: शनि का गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन लोगों को अगले 25 महीनों तक लाभ ही लाभ होगा. किस्‍मत की मदद से सारे काम सफल होंगे. नौकरी करने वालों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. व्‍यापार बढ़ेगा. मुनाफा बढ़ेगा. आर्थिक पक्ष बेहतर होगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि से शनि की ढैय्या उतर गई है. यह इस राशि के जातकों के करियर के लिए शुभ है. इन लोगों को तरक्‍की मिलेगी. पैसा मिलेगा. कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है. पुराना कर्ज चुकाने में सफलता मिलेगी. 

तुला राशि: शनि तुला राशि वालों को मार्च 2025 तक बहुत लाभ देंगे. परिवार में सुख बढ़ेगा. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. आय बढ़ेगी. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा आएगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. 

सिंह राशि: शनि सिंह राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएंगे. कोई अच्‍छा समाचार मिलेगा, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. आपका पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ने से खुशी मिलेगी. कारोबार अच्‍छा चलेगा. नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. 

कुंभ राशि: शनि कुंभ राशि में ही हैं और इस राशि के जातकों को शुभ फल देंगे. मेहनत करेंगे तो कामयाबी जरूरी मिलेगी. आय बढ़ेगी. करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. नौकरी बदल सकते हैं. वेतन में बढ़ोतरी होगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news