Shani Dev: बस कुछ घंटे...फिर 3 राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा, शुभ दशमी दृष्टि कर देगी मालामाल
Advertisement
trendingNow11645663

Shani Dev: बस कुछ घंटे...फिर 3 राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा, शुभ दशमी दृष्टि कर देगी मालामाल

Shani Gochar 2023: शनिदेव ने 17 जनवरी को कुंभ राशि में गोचर किया था. फिलहाल वह इसी राशि में हैं. यहां से उनकी दशमी दृष्टि वृश्चिक राशि पर पड़ रही है. जबकि वृश्चिक राशि पर शुक्र ग्रह की सातवीं दृष्टि है. इस कारण मालव्य और शश राजयोग बन रहा है. वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल हैं. सोमवार यानी 10 अप्रैल से शनि की दशमी दृष्टि का शुभ फायदा 3 राशि वालों को मिलेगा. 

Shani Dev: बस कुछ घंटे...फिर 3 राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा, शुभ दशमी दृष्टि कर देगी मालामाल

Shani Drishti Prabhav: इंसान के कर्मों के आधार पर शनिदेव (Shani Gochar 2023) फल देते हैं. उनको ग्रहों की दुनिया में न्याय के देवता का दर्जा दिया गया है. सूर्यपुत्र शनिदेव को क्रोधित करने की जुर्रत शायद ही कोई करे. भगवान शिव से उनको न्याय करने और व्यक्ति को दंड देने का आशीर्वाद मिला है. 

शनिदेव ने 17 जनवरी को कुंभ राशि में गोचर किया था. फिलहाल वह इसी राशि में हैं. यहां से उनकी दशमी दृष्टि वृश्चिक राशि पर पड़ रही है. जबकि वृश्चिक राशि पर शुक्र ग्रह की सातवीं दृष्टि है. इस कारण मालव्य और शश राजयोग बन रहा है. वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल हैं. सोमवार यानी 10 अप्रैल से शनि की दशमी दृष्टि का शुभ फायदा 3 राशि वालों को मिलेगा. आइए आपको बताते हैं कि ये तीन राशियां कौन सी हैं.

कुंभ राशि

शनि की दशमी दृष्टि कुंभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगी. कुंभ राशि में शनिदेव ने शश राजयोग और शुक्र गोचर के कारण मालव्य राजयोग बना है. इस कारण कुंभ राशि वालों को बिजनेस में फायदा मिलेगा. नौकरी की तलाश करने वालों का इंतजार खत्म हो सकता है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उनके प्रमोशन या इंक्रीमेंट के योग हैं. 

सिंह राशि

शनि की दशमी दृष्टि का फायदा सिंह राशि के जातकों को भी मिलेगा. इस अवधि में आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा और कारोबार में भी आर्थिक लाभ मिलेगा. आर्ट के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह वक्त काफी अच्छा गुजरेगा.

वृष राशि

शनि वृष राशि के कर्म भाव में गोचर कर रहे हैं. उनकी दृष्टि सप्तम भाव पर है. आपको भी दशमी दृष्टि के शुभ फल प्राप्त होंगे. वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा.पार्टनरशिप में भी फायदा मिलेगा. करियर में उन्नति के योग हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news