Surya-Shani Yog 2023: शनि-सूर्य का संयोग इन राशि वालों की करेगा बल्ले-बल्ले, 13 फरवरी के बाद होगी पैसों की बारिश
Advertisement
trendingNow11506852

Surya-Shani Yog 2023: शनि-सूर्य का संयोग इन राशि वालों की करेगा बल्ले-बल्ले, 13 फरवरी के बाद होगी पैसों की बारिश

Shani Gochar 2023: 17 जनवरी को ग्रहों के न्यायाधीश शनिदेव मकर से कुंभ राशि में गोचर कर जाएंगे. 13 फरवरी को सूर्य भगवान भी कुंभ राशि में आ जाएंगे. इस कारण कुंभ राशि में दो शत्रु ग्रहों का योग बनेगा, जो 14 मार्च 2023 तक चलेगा. 

Surya-Shani Yog 2023: शनि-सूर्य का संयोग इन राशि वालों की करेगा बल्ले-बल्ले, 13 फरवरी के बाद होगी पैसों की बारिश

Surya Gochar 2023: न्यू ईयर 2023 आने में कुछ ही घंटे बचे हैं. नए साल में ग्रह भी अपनी चाल बदलेंगे, जिसका आम लोगों की जिंदगी पर असर पड़ेगा. ज्योतिषों के जानकारों के मुताबिक पहली तिमाही में कुछ राशियों की बल्ले-बल्ले होने वाली है. 17 जनवरी को ग्रहों के न्यायाधीश शनिदेव मकर से कुंभ राशि में गोचर कर जाएंगे. 13 फरवरी को सूर्य भगवान भी कुंभ राशि में आ जाएंगे. इस कारण कुंभ राशि में दो शत्रु ग्रहों का योग बनेगा, जो 14 मार्च 2023 तक चलेगा. 

ज्योतिषियों का कहना है कि पिता-पुत्र (सूर्य+शनि) का यह संयोग जब किसी राशि में बनता है तो कुछ राशि वालों की जिंदगी में उथल-पुथल होती है. लेकिन यह युति कुछ राशि वालों को फायदा भी पहुंचाती है. अब जानिए कि सूर्य और शनि की युति, जो 13 फरवरी से 14 मार्च 2023 तक रहेगी, वह किन राशि वालों को फायदा देगी. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए शनि दशम और सूर्य पंचम भाव के स्वामी होते हैं. सूर्य और शनि की युति इस राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगी. उनकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और आय के स्रोत भी बढ़ेंगे. समाज में मान-सम्मान मिलेगा और रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ संबंध भी सुधरेंगे. इस अवधि में शुरू किए गए काम लंबी अवधि में आपको फायदा देंगे. 

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए शनि पांचवें और छठे भाव के स्वामी होते हैं. दोनों ग्रहों का योग छठे भाव में बनेगा. कन्या राशि के जो जातक विदेशों में काम कर रहे हैं, उनके लिए शनि और सूर्य की युति शुभ है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उनको नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. इसके अलावा कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं, उनको फायदा मिल सकता है. 

धनु राशि: सूर्य धनु राशि में नौंवे और शनि दूसरे व तीसरे भाव के स्वामी होते हैं. सूर्य और शनि का यह संयोग तीसरे भाव में होगा. इस युति से पराक्रम और साहस में इजाफा होगा और यात्रा के मौके मिलेंगे. अपनी प्रभावशाली वाणी के दम पर आप लोगों को इंप्रेस कर पाएंगे. आपको भाग्य का भी साथ मिलेगा और परिवार के लोगों के साथ वक्त बिताने का भी मौका मिलेगा.     

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news