Swapn Shashtra: सपने में दिख जाए ऐसी महिला तो समझ लें लगने वाली है लॉटरी, जल्द तिजोरी में लगेगा नोटों का ढेर
Advertisement
trendingNow11817765

Swapn Shashtra: सपने में दिख जाए ऐसी महिला तो समझ लें लगने वाली है लॉटरी, जल्द तिजोरी में लगेगा नोटों का ढेर

Dream of Money: स्वप्न शास्त्र में नींद में दिखे सपने का कोई न कोई अर्थ होता है. कहते हैं ये सपने आने वाले घटनाओं का संकेत होते हैं. कुछ सपने ऐसे होते हैं जो व्यक्ति को मालामाल भी बना सकते हैं. तो आइए जानते हैं कौन से सपने देखना शुभ माना जाता है

 

dream astrology

Lucky Dreams: नींद में सपने देखना आम बात है पर स्वप्न शास्त्र की माने तो हर सपने का कोई ना कोई अर्थ होता है, जो आपके भविष्य से भी जुड़ा हो सकता है. कहते हैं सपने पहले ही यह संदेश दे देती हैं कि आपके साथ भविष्य में क्या घटने वाला है. कुछ सपने तो ऐसे भी होते हैं जो आपको धनवान भी बना सकते हैं. तो आइए जानते हैं सपने में किसी चीज का क्या देखना लकी माना जाता है

खाली बर्तन का देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में खाली बर्तन का देखना शुभ माना जाता है. खाली बर्तन का सपने में देखना घर में लक्ष्मी के आगमन का संकेत देता है. साथ ही यह आपके घर से हर समस्या को दूर करने के बारे में भी कहता है.

गुलाब का फूल देना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में गुलाब का फूल देखने का अर्थ है कि जल्द ही किस्मत का ताला खुलने वाला है. आप पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी साथ ही आपके सारी आर्थिक समस्याएं दूर होने वाली हैं.

तोता का देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अगर तोता नजर आए तो यह बहुत ही शुभ संकेत होता है. इसका अर्थ है कि घर में धन की बरसात होने वाली है.

भगवान के दर्शन करना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अगर देवी-देवताओं के दर्शन करते हैं तो यह काफी शुभ माना जाता है. इसका अर्थ है कि सारे कार्य में सफलता मिलने वाली है.

खुद को रोते देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अगर खुद को रोते देखते हैं तो काफी अच्छा माना जाता है. यह इशारा करता है कि जल्द ही सुख की प्राप्ति होने वाली है.

ऐसी महिला का नजर आना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर सपने में बूढ़ी औरत को देखते हैं तो समझ लीजिए कि आप धनवान बनने वाले हैं. साथ ही आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होने वाली है.

Money Tips: रात में किए ये उपाय खोल देते हैं बंद किस्मत का ताला, चारों तरफ से बरसने लगता है बेहिसाब धन! 
 

2024 तक इन राशि वालों की हर दिन होगी दिवाली, मां लक्ष्मी का प्रवेश करेगा मालामल, जमकर बरसेगा पैसा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news