Shani Gochar: 2025 तक इन राशि वालों पर बरसेगा छप्‍पर फाड़ पैसा, शनि देव देंगे बड़ी कामयाबी
Advertisement
trendingNow11885644

Shani Gochar: 2025 तक इन राशि वालों पर बरसेगा छप्‍पर फाड़ पैसा, शनि देव देंगे बड़ी कामयाबी

Saturn Transit 2023: न्‍याय के देवता शनि का गोचर सभी लोगों के जीवन में बहुत बदलाव लाता है. ढाई साल में राशि बदलने वाले शनि ग्रह ने जनवरी 2023 में कुंभ राशि में प्रवेश किया है. 

Shani Gochar: 2025 तक इन राशि वालों पर बरसेगा छप्‍पर फाड़ पैसा, शनि देव देंगे बड़ी कामयाबी

Shani Gochar 2023 in Kumbh: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार शनि 30 साल बाद स्‍वराशि कुंभ में हैं. शनि ने जनवरी 2023 में गोचर करके कुंभ राशि में प्रवेश कर गए हैं. शनि 30 साल बाद अपनी राशि कुंभ में हैं. शनि 2025 तक इसी राशि में रहेंगे. यानी कि शनि ढाई साल तक कुंभ राशि में हैं. शनि का कुंभ राशि में होना बहुत महत्‍वपूर्ण बदलाव लाता है. इसलिए यह समय सभी 12 राशि वाले लोगों के लिए अहम है. वहीं 3 राशि वालों के लिए तो शनि का गोचर बहुत ही शानदार है. इन लोगों को शनि खूब धन-दौलत और बड़ी कामयाबी मिलेगी. आइए जानते हैं कि 2025 तक का समय किन 3 राशि वालों के लिए शानदार रहेगा. 
 
शनि गोचर का सकारात्‍मक असर 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वाले जातकों के लिए शनि गोचर बहुत शुभ फलदायी है. इन जातकों को हर काम में किस्‍मत का साथ मिलेगा. आय बढ़ेगी. इनकम बढ़ने से आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. कर्ज से निजात मिलेगी. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. नौकरी में पद बढ़ेगा. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. आप 2025 तक एक के बाद एक बड़ी सफलता हासिल करते जाएंगे. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. कोई बड़ा सपना पूरा हो सकता है. 

मिथुन राशि: शनि का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शुभ है. लंबे समय से रुका हुआ प्रमोशन मिल सकता है. आपका कामकाज अच्‍छा चलेगा. बिजनेस में जमकर तरक्‍की मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. इनकम बढ़ने से बहुत राहत महसूस करेंगे. नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. वाहन-प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. जीवनसाथी से अच्‍छी बनेगी, रिश्‍ता मजबूत होगा. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए भी शनि गोचर बहुत अच्‍छा है क्‍योंकि शनि कुंभ राशि में ही हैं. हालांकि कुंभ पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है लेकिन कुंभ राशि के स्‍वामी शनि हैं इसलिए वे साढ़ेसाती में भी इस राशि के जातकों को लाभ देंगे. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा, कोर्ट-कचहरी का मामला आपके पक्ष में बनेगा. रुका हुआ कोई महत्‍वपूर्ण कार्य पूर्ण होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news