Shani: इंक्रीमेंट-प्रमोशन रुका है तो निराश न हों, वक्री शनि जल्द करेंगे इच्छा पूरी
Advertisement
trendingNow11748981

Shani: इंक्रीमेंट-प्रमोशन रुका है तो निराश न हों, वक्री शनि जल्द करेंगे इच्छा पूरी

Saturn Retrograde Remedies: शनि के वक्री होने से इस राशि के व्यापारी वर्ग के लोगों को नए आइडिया आएंगे कि किस प्रकार से व्यापार को और बढ़ाया जाए. पार्टनरशिप में जो लोग हैं, उनको बहुत सावधानी के साथ अपने संबंधों को सुरक्षित रखना होगा.

Saturn Retrograde

Saturn Retrograde in Aquarius 2023: तुला राशि के कुछ लोग ऑफिस में प्रमोशन ड्यू होने से निराशा की स्थिति में आ रहे थे, उन्हें अब शनि देव अचानक खुशखबरी देंगे. विद्यार्थी भी अपनी पढ़ाई पर फोकस रखते हुए मेहनत जारी रखेंगे तो उन्हें सफलता मिलेगी. 17 जून से वक्री हुए शनि देव 4 नवंबर तक इस स्थिति में रहते हुए तुला राशि वालों को कुछ देने के साथ ही सचेत भी कर रहे हैं. आइए इसे समझिए.  

- तुला राशि वालों को मानसिक रूप से बिल्कुल भी तनाव नहीं लेना है. छोटी-छोटी बातों को लेकर मन परेशान हो सकता है. आपको अपने आराध्य, इष्ट देव पर पूर्ण विश्वास रखना चाहिए. अज्ञात भय को अपने आसपास न फटकने दें. 

- ऑफिस में काम करते समय परिणाम पर ज्यादा फोकस करना होगा. ऐसा कोई भी कार्य नहीं करना है, जिससे कोई परेशान हो. अनावश्यक रूप से ऑफिस में बातचीत करना या समय बर्बाद करने आदि जैसे कार्य भूलकर भी नहीं करना है.

- उच्चाधिकारियों के साथ बैठकर उनसे मार्गदर्शन लेने के साथ-साथ ज्ञान भी प्राप्त करना है. आप जितना ज्यादा अभ्यास करेंगे, उतनी ही जल्दी आप सुजान बन सकेंगे. 

- व्यापारी वर्ग के लोगों को नए आइडिया आएंगे कि किस प्रकार से व्यापार को और बढ़ाया जाए. पार्टनरशिप में जो लोग हैं, उनको बहुत सावधानी के साथ अपने संबंधों को सुरक्षित रखना होगा, क्योंकि शनि देव के वक्री होने के बाद ईगो का टकराव हो सकता है, इसलिए विनम्रता और धैर्य बिल्कुल न छोड़ें.

- दांपत्य जीवन में कुछ तनाव हो सकता है. जीवनसाथी को आप सही बात बताएंगे, लेकिन आपके बताने का तरीका कठोर होने के कारण उनके हृदय में चोट लग सकती है, इसलिए जो भी सुधार या सुझाव देना हो, प्रेम के साथ देना चाहिए.

- तुला राशि वालों को यह ध्यान रखना होगा कि यदि बड़े भाई उनसे उम्र में अधिक बड़े हैं यानी एज गैप अधिक है तो उनको किसी भी प्रकार से दुखी नहीं करना है. पूर्ण सम्मान के साथ उनका आदर सत्कार सदैव करना है. उनकी आज्ञा का पालन  करने में लाभ होगा.

- जो विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उनकी मेहनत का मीठा फल मिलने वाला है. किसी भी प्रकार से हताशा और आलस्य न आने दें.

- परिवार में छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद नहीं करना है. कुछ स्थितियां ऐसी बन सकती हैं कि परिवार में विघटन हो जाए, इसलिए जो लोग संयुक्त परिवार में हैं और उनकी तुला राशि या लग्न है तो उन्हें बड़े बनकर सबको साथ में लेकर चलना होगा.

- अपने दांतों की केयर करनी होगी. दांतों से संबंधित यदि कोई समस्या है तो डेंटिस्ट के पास जाने में विलंब न करें. 

- जिन लोगों प्रमोशन और इंक्रीमेंट रुका हुआ था और ऐसा लग रहा था कि अब कुछ नहीं होगा, उनकी अचानक उन्नति होगी एवं लाभ के द्वार खुलते दिखाई देंगे और वह लाभान्वित भी होंगे. 

Trending news