Rashifal Today: आज खाने-पीने में बरतें सावधानी, सेहत खराब होने की है आशंका, कई पुराने मित्रों से अचानक हो सकती है मुलाकात; जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow11797750

Rashifal Today: आज खाने-पीने में बरतें सावधानी, सेहत खराब होने की है आशंका, कई पुराने मित्रों से अचानक हो सकती है मुलाकात; जानें राशिफल

Rashifal 27 July 2023: कन्या राशि के युवाओं को मानसिक रूप से अलर्ट रहने की आवश्यकता है, छोटी-छोटी बातों को लेकर डिप्रेस हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल.  

Rashifal Today: आज खाने-पीने में बरतें सावधानी, सेहत खराब होने की है आशंका, कई पुराने मित्रों से अचानक हो सकती है मुलाकात; जानें राशिफल

Horoscope Today 27 July 2023, Rashifal, Daily Horoscope: गुरुवार को वृष राशि के लोगों के अंदर कार्य करने की ऊर्जा काफी हद तक देखने को मिलेगी, जिसका अच्छा एडवांटेज लेना चाहिए, वहीं मिथुन राशि के जो लोग ऑफिशियल कार्य घर से कार्य कर रहें है, तो फोन ऑफ न करें अन्यथा बॉस आपसे नाराज हो सकते हैं.

मेष - इस राशि (Rashifal 27 July 2023) के लोग दिन की शुरुआत से ही नकारात्मकता से घिरे आ सकते हैं, लेकिन दिन के मध्य तक आप सकारात्मक ऊर्जा का संचार महसूस करते नजर आएंगे. जो लोग कोचिंग सेन्टर चलाते है, आज उनके सेंटर में एडमिशन के लिए नए स्टूडेंट्स आने से आय में वृद्धि होगी. छात्रों की स्थिति बेहतर होगी, किसी सहपाठी की मदद से आप जटिल विषयों को समझने में भी सक्षम होंगे. पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा घर की महिला सदस्य अपने हर्षित स्वभाव से पूरे परिवार को प्रफुल्लित रखेगी. अपने आस-पास स्वच्छता का विशेष रूप से ध्यान रखें, क्योंकि गंदगी के चलते डेंगू, मलेरिया जैसी बीमार होने की आशंका बनी है.

वृष - वृष राशि (Horoscope 27 July 2023) के लोगों के अंदर कार्य करने की ऊर्जा काफी हद तक देखी जा सकती है, जिसका अच्छा एडवांटेज लेना चाहिए. जो लोग थोक व्यापार करते है, आज उन्हें एक साथ कई जगह से बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं, अब यदि ऑर्डर बड़ा है तो मुनाफा भी बड़ा होगा. युवा वर्ग अपनी पर्सनल बातें आज के दिन किसी के साथ भी शेयर करने से बचें, लोग आपकी भावनाओं के समझने का बजाय उसका मजाक उड़ा सकते हैें. जो महिलाएं ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना का विचार बना रही है उन्हें घर पर ही रहते हुए घरेलू उपचार करने चाहिए. अंतरिक्ष में ग्रहों की स्थिति रोगों की मरम्मत कराने वाली चल रही है, जिसके चलते इस राशि के पेट के रोग से पीड़ित लोगों को आराम मिलेगा.

मिथुन - इस राशि (Rashifal 27 July 2023) के जो लोग ऑफिशियल कार्य घर से कार्य कर रहें है, तो फोन ऑफ न करें अन्यथा बॉस आपसे नाराज हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग कर्मचारियों से गर्मागर्मी न करें, अन्यथा कर्मचारी नाराज होकर नौकरी छोड़ने तक का विचार कर सकते हैं. युवाओं के मन में बहुत सारे विचार एक साथ आएंगे, तो वहीं दूसरी ओर आपको इस बीच शुभचिंतक और चापलूस के बीच अंतर को समझना होगा. अभिभावकों को संतान की पढ़ाई में सहयोग करना चाहिए, उनके साथ बैठे और पढ़ाई में आ रही समस्याओं को जानने का प्रयास करें. सेहत की बात करें तो बिजली से संबंधित कार्य सावधानी से करें करंट लगने की आशंका है.

कर्क - कर्क राशि (Horoscope 27 July 2023) के लोगों का ऑफिस में मैनेजमेंट उत्तम रहने वाला है, जिससे बॉस व सहकर्मी आपसे प्रसन्न रहेंगे. व्यापारियों का मेहनत के अनुपात में लाभ प्राप्त न होने से मन खिन्न रह सकता है, इन बातों को लेकर परेशान न हो व्यापार में यह सब तो चलता रहता है. आज का दिन युवाओं के लिए आराम करने का है इसलिए भरपूर नींद लीजिए जिससे आप रिफ्रेश महसूस करेंगे. वर्तमान समय में छोटी-सी मदद दूसरों के बहुत काम आने वाली है, मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहें. सेहत की दृष्टि से खानपान में हैवी और बाहर की चीजों का सेवन करना पेट की समस्याओं को बढ़ा सकता है, परहेज करें.

सिंह - इस राशि (Rashifal 27 July 2023) के लोगों को आजीविका के क्षेत्र में संघर्ष अधिक करना पड़ सकता है, मेहनत से जी न चुराए. व्यापारी दृष्टि से आज का दिन शुभ है कारोबार की परियोजनाएं सुचारू रूप से अपनी गति से आगे बढ़ेगी. जिन विद्यार्थियों की परीक्षा चल रही या नजदीक है, उन्हें जल्दी सोने और सुबह जल्दी उठने की आदत बनानी चाहिए. यदि आप छोटे हैं तो पारिवारिक विवाद से दूर रहें है, बड़ों के बीच आपके बोलने से विवाद और बढ़ सकता है. सेहत में मन का विचलन आपके स्वास्थ्य में गिरावट ला सकता है, इसलिए अपने मन के विचलन पर रोक लगाएं. 

कन्या - कन्या राशि (Horoscope 27 July 2023) के लोगों के भीतर प्रबंधन कला कूट-कूट कर भरी है, जिसकी जानकारी बॉस तक पहुंचने से वह आपको प्रबंधन क्षमता से जुड़ी नई जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. नेटवर्क ही व्यापारियों की ताकत है, इसको बनाए रखने के लिए आपको निरंतर प्रयास करने होंगे. युवाओं को मानसिक रूप से अलर्ट रहने की आवश्यकता है, छोटी-छोटी बातों को लेकर डिप्रेस हो सकते हैं. बड़े भाई के साथ संबंध मधुर रखें उनके साथ आपका अच्छा तालमेल मुश्किलों से बाहर निकालने में मदद करेगा. सेहत की बात करें तो उन महिलाओं को सचेत रहना होगा, जिनका हिमोग्लोबिन निरंतर कम ही रहता है. 

तुला - इस राशि (Rashifal 27 July 2023) के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत लोगों के लिए दिन अति व्यस्त रहने वाला है. व्यापार कि बात करें तो किसी भी बड़े परिवर्तन अथवा नवीन व्यापार के स्टार्ट करने के लिए सोच-समझकर ही आगे बढ़े. युवाओं के जो मित्र उनसे रूठे हुए थे उन्हें मनाने का समय आ गया है बिना किसी देरी के पुराने गिले-शिकवे दूर का दोस्ती को फिर से शुरू करें. पारिवारिक दृष्टि से आज का दिन बेहतरीन है, कुटुंब में काफी चहल-पहल रहेगी, परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. सेहत की बात करें तो मांसपेशियों में दर्द होने की आशंका है, जो लोग बैठकर काम करते हैं वह फिजिकली वर्कआउट पर फोकस करें और शरीर को एक्टिव रखें. 

वृश्चिक - वृश्चिक राशि (Horoscope 27 July 2023) के लोगों को काम में इच्छा अनुसार सफलता मिलने में भी संदेह है. दोपहर बाद स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा. निवेश के लिए विचार कर रहे व्यापारियों को कुछ समय का इंतजार करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि व्यवसाय में जोखिम पूर्ण कार्यों में धन लगाना हानिकारक हो सकता है. युवा वर्ग बाहर जाते समय वाहन के दस्तावेज़ रखना न भूलें, चालान कटने की आशंका है. लापरवाही आपको व आपके परिवार को संकट में डाल सकती है, इस ओर सचेत रहें. सेहत में छोटी-मोटी दुर्घटनाओं के प्रति अलर्ट रहना होगा. यात्रा करने से बचना चाहिए. 

धनु - इस राशि (Rashifal 27 July 2023) के लोग ऑफिस के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से पीछे न हटें, काम का दबाव आपके ऊपर अधिक हो सकता है. व्यापारी वर्ग विवाद करने से बचें, अन्यथा आपका फीडबैक ग्राहकों के सामने खराब पहुंचेगा. जो विद्यार्थी ऑनलाइन एजुकेशन लेने के प्रयास में है उनको इस ओर शुभ सूचना प्राप्त होगी. यदि आप घर के मुखिया हैं तो परिवार को जोड़े रखने का प्रयास करना होगा, यह समझिए यह आपकी परीक्षा है और जिसमें आपको पास होना ही है. स्किन से संबंधित कोई समस्या हो और आप काफी दिनों से उसको नजरअंदाज कर रहे हैं, तो अब उसका उपचार करें अन्यथा आपको अधिक कष्ट हो सकता है. 

मकर - मकर राशि (Horoscope 27 July 2023) के लोगों को ईर्ष्या करने वालों से आज बचकर रहना होगा, वह आपके काम को बिगाड़ने का प्रयास कर सकते हैं. परचेजिंग करने की यदि योजना है तो कारोबारियों को उसे आज टाल देना चाहिए. युवाओं के जो मित्र उन्हें नशे की ओर आकर्षित करें, ऐसे मित्रों से अपने रास्ते अलग कर लेना चाहिए. यदि आप घर के बड़े हैं तो छोटे से सख्ती भरा रवैया अपनाने की जगह उनसे मित्रवत व्यवहार करें. हेल्थ की बात करें तो तन और मन को स्वस्थ रखने के लिए योग और ध्यान का सहारा लें. 

कुंभ - इस राशि (Rashifal 27 July 2023) के लोगों का ऑफिस में अगर बैठने का स्थान बदल दिया जाए तो इसको नकारात्मक न समझें. व्यापारिक समस्या के समाधान के लिए अनुभवी व्यक्ति का सहारा ले, जल्दी समस्याओं से निदान मिलेगा. आज के दिन आपको पालतू जानवरों और पक्षियों के लिए खाने की व्यवस्था करनी चाहिए, इससे आपके पुण्य का बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आर्थिक परेशानियों के चलते घर का कोई महत्वपूर्ण कार्य रुक सकता है. मधुमेह रोगियों को शुगर टेस्ट कराना चाहिए क्योंकि अंतरिक्ष में ग्रह शुगर बढ़ने की फिराक में लग रहे हैं.

मीन - मीन राशि (Horoscope 27 July 2023) के लोग थोड़ी-थोड़ी देर बाद रिलैक्स करें लगातार कार्य का दबाव वर्तमान समय के लिए ठीक नहीं. व्यापारी वर्ग को यदि रुका हुआ धन वापस मिलता है तो खर्च करने की बजाए उसे संचित करना लाभकारी रहेगा. असफलता देखते ही युवाओं का आत्मविश्वास डगमगा सकता है, जिसे आपको संभाले रखना होगा. जिन लोगों के अपने पिता के साथ संबंध ठीक नहीं है वह उसे सुधारने का प्रयास करें इसके लिए आप उनकी बातों को महत्व दें, उनके पास कुछ देर बैठे व उनकी सेवा करें. स्वास्थ्य में पहले अगर आपको कहीं चोट लगी है तो आज पुनः चोट पर चोट लगने की आशंका है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news